होम / अब मिंटो में बनेंगे स्नैक्स, Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया एयर फ्रायर

अब मिंटो में बनेंगे स्नैक्स, Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया एयर फ्रायर

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 10, 2022, 1:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: अपने AIoT उत्पाद का विस्तार करते हुए, Xiaomi ने भारत में 3.5L क्षमता वाला एक स्मार्ट एयर फ्रायर लॉन्च किया है। एयर फ्रायर की घोषणा 9,999 रुपये की कीमत पर की गई है और यह Mi.com, Mi Homes, Amazon और रिटेल स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।कंपनी ने कहा कि mi.com पर एयर फ्रायर को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 2,000 रुपये की छूट मिलेगी, जिससे कीमत घटकर 7,999 रुपये हो जाएगी। डिस्काउंट ऑफर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 9 से 15 अगस्त के बीच उपलब्ध होगा।

मल्टी-फंक्शनल कुकिंग फीचर्स से है लैस

श्याओमी एयर फ्रायर बिल्ट-इन फीचर्स के साथ आता है जैसे मल्टी-फंक्शनल कुकिंग के लिए विस्तृत तापमान रेंज, आसान निगरानी, ​​समय और तापमान नियंत्रण के लिए एक OLED डिस्प्ले, और 50 से अधिक आसान उपयोग फीचर्स दिए गए है। साथ ही आप मी होम ऐप पर कुक रेसिपी देख कर इसे और भी अच्छे से इस्तेमाल कर सकते हैं। OLED डिस्प्ले खाना पकाने की स्थिति को वास्तविक समय में देखने की सुविधा प्रदान करता है।

24 घंटे लगातार कर सकते हैं यूज

Xiaomi का दावा है कि मशीन 1500W की ताप शक्ति का लाभ उठाती है जो तेजी से तापमान वृद्धि को सक्षम बनाता है और एयर फ्रायर के अंदर गर्मी वितरण को संतुलित करता है, जिससे खाना पकाने का कुल समय कम हो जाता है। यह उपयोगकर्ताओं को 24 घंटे के लंबे निरंतर संचालन समय के साथ तापमान को 40 डिग्री सेल्सियस से 200 डिग्री सेल्सियस के बीच समायोजित करने की अनुमति देता है।

वॉयस कमांड से कर सकते हैं कंट्रोल

एयर फ्रायर में ड्यूल स्पीड वाला पंखा दिया गया है। इसके साथ साथ आप इसे कस्टम खाना पकाने के तरीके से भी यूज कर सकते हैं, इसलिए यदि कोई घर का बना खाना पसंद करता है, तो वे उसके अनुसार सेटिंग को एडजस्ट कर सकते हैं। उपयोगकर्ता Google सहायक का उपयोग करके वॉयस कमांड के माध्यम से खाना पकाने के शेष समय को शुरू, बंद या जांच सकते हैं।

लॉन्च पर कंपनी ने कही ये बातें

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, Xiaomi India के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, रघु रेड्डी ने कहा, “उपभोक्ताओं को अपने स्वास्थ्य और भलाई के बारे में जागरूक होने के साथ, भारत में स्मार्ट एयर फ्रायर बाजार तेजी से विकास का अनुभव कर रहा है। Xiaomi में हमें जरूरतों के अनुरूप एक गहरी समझ है। और हमारे उपभोक्ताओं की प्राथमिकताएं, और उसी के अनुरूप, हमें Xiaomi स्मार्ट एयर फ्रायर 3.5L के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है।

एक श्रेणी-प्रथम, स्मार्ट एयर फ्रायर जिसमें शानदार डिज़ाइन घटक और अग्रणी-एज तकनीक है। यह स्मार्ट एयर फ्रायर हेल्दी खाना पकाने के लिए भारतीय रसोई में एकदम सही जोड़ है। जैसा कि हमारा लक्ष्य अपने स्मार्टर लिविंग पोर्टफोलियो का विस्तार करना है, हमारा प्रयास हमेशा सभी के लिए कुछ नया प्रदान करना है और Xiaomi स्मार्ट एयर फ्रायर 3.5L उसी की एक पहल है।

ये भी पढ़ें : सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 आज शाम: 4 नए गैलेक्सी प्रोडक्ट होंगे लॉन्च, ऐसे देखें लाइवस्ट्रीम

Tags:

लेटेस्ट खबरें