होम / Xiaomi 13 सीरीज का डिजाइन हुआ लीक, ट्रिपल-कैमरा सेटअप को करेगा स्पोर्ट, जानिए अन्य डिटेल्स

Xiaomi 13 सीरीज का डिजाइन हुआ लीक, ट्रिपल-कैमरा सेटअप को करेगा स्पोर्ट, जानिए अन्य डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 20, 2022, 12:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Xiaomi 13 सीरीज के नवंबर में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। लीक्स द्वारा पता चला है कि कंपनी क्वालकॉम द्वारा स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी लॉन्च करने के तुरंत बाद अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर लॉन्च टाइमलाइन के बारे में किसी भी डिटेल्स की पुष्टि नहीं की है। इस बीच, अपकमिंग Xiaomi 13 सीरीज के बारे में डिटेल्स ऑनलाइन सामने आने लगी हैं। अपकमिंग लीक से दो Xiaomi फ्लैगशिप फोन के रियर पैनल डिज़ाइन का पता चलता है।

लीक्स द्वारा फोन के डिज़ाइन की जो जानकारी प्राप्त हुई है यदि यह सही है, तो Xiaomi 13 सीरीज़ में एक नया कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन मिलने की उम्मीद है। आइए अब तक ज्ञात Xiaomi 13 सीरीज़ के डिज़ाइन डिटेल्स, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर एक नज़र डालते है।

Xiaomi 13 Series का डिजाइन

शिओमी 13 सीरीज़ में कम से कम दो फ्लैगशिप डिवाइस शामिल होने की उम्मीद है। इनमें Xiaomi 13 और 13 Pro शामिल होंगे, जो सबसे पहले चीन में लॉन्च होंगे। दोनों फ्लैगशिप के चीन में नवंबर में लॉन्च होने की संभावना है। वैश्विक लॉन्च अगले साल की शुरुआत में होने की उम्मीद है। इस बीच, लीक हुए डिटेल्स से पता चलता है कि Xiaomi 13 सीरीज़ में पीछे की तरफ एक विशाल कैमरा होगा। यह कैमरा यूज़र्स को Mi 11 अल्ट्रा माइनस सेकेंडरी डिस्प्ले की याद दिला सकता है।

दोनों डिवाइस, 13 और 13 प्रो में ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। कैमरा में एक बड़ा गोलाकार कटआउट और दो छोटे कटआउट होंगे। एलईडी फ्लैश भी कैमरा मॉड्यूल के दाईं ओर स्थित है। जबकि कैमरा फीचर्स अभी तक अज्ञात हैं, लीक्स के ज़रिये यह पता चला है कि मुख्य कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) का सपोर्ट करेगा। गौर करने वाली बात है कि किसी भी फोन में Leica ब्रांडिंग नहीं देखी गई है।

फोन में 2K कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। 120W फास्ट चार्जिंग के लिए आउट ऑफ द बॉक्स सपोर्ट होगा। 13 प्रो की एक कथित लाइव इमेज से पता चला कि फोन एक घुमावदार AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह बॉक्स से बाहर Android 13-आधारित MIUI 14 चलाता है। फोन 3.0GHz पर क्लॉक्ड स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC भी चलाता है। फोन 3GB वर्चुअल रैम के सपोर्ट के साथ 12GB रैम पैक करेगा।

ये भी पढ़ें : 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी के साथ Tecno Pop 6 Pro लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशंस

ये भी पढ़ें : जयपुर के छात्र ने इंस्टाग्राम में गंभीर बग की रिपोर्ट की, इनाम के तौर पर मिले 38 लाख रुपये

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
भारत के खिलाफ स्वीट प्वाइजन बन रहा चीन, PLA की पॉलिसी में ये बदलाव
ADVERTISEMENT