WhatsApp Upcoming Feature 2022 व्हाट्सएप पर जल्द आ रह है ये शानदार फीचर

WhatsApp Upcoming Feature 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

WhatsApp Upcoming Feature 2022 व्हाट्सएप भारत ही नहीं पुरे विश्व में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली एप्प में से एक है। फ़िलहाल व्हाट्सएप पर 2 बिलियन से अधिक एक्टिव यूज़र्स मौजूद है। यह Facebook-Owned ऐप कई फीचर्स के साथ आता है वहीं इस समय ऐसी खबरे सामने आ रही है कि जल्द ही व्हाट्सएप पर एक Poll फीचर को ऐड करने जा रही है। यह फीचर टेलीग्राम पर पहले ही उपलब्ध है। आइए जानते है इसके बारे में

जल्द मिलेगा ये फीचर्स

WhatsApp Upcoming Feature 2022
WhatsApp Upcoming Feature 2022

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp अपने नए फीचर Poll पर काम कर रहा है। यह फीचर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड होने वाला है। आपको बता दें इस फीचर का इस्तेमाल आप सिर्फ ग्रुप चैट्स में ही कर सकेंगे। जहां ग्रुप के सभी मेंबर्स वोट कर पाएंगे। यह फीचर ग्रुप मेम्बर्स के लिए ही विज़िबल होगा। ग्रुप के अलावा कोई और यूजर इस Poll की वोटिंग में हिस्सा नहीं ले पाएगा। (Whatsapp New Voting feature)

End-to-End Encrypted होगा ये फीचर

WhatsApp Upcoming Feature 2022
WhatsApp Upcoming Feature 2022

यूजर्स की सिक्योरिटी का ध्यान रखते हुए इस नए Poll फीचर में हमें end-to-end encrypted देखने को मिलने वाला है जो वोटिंग के काम को आसान बन देगा । टेलीग्राम पर यह फीचर काफी पहले से ही मौजूद है। अब व्हाट्सप्प भी जल्द ही इसे अपने प्लेटफार्म पर ला रह है। यह फीचर किस डेट को जारी होगा इसकी फ़िलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ये जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

Also Read : Whatsapp New Features 2022 व्हाट्सएप वेब पर जल्द ही कर सकेंगे वॉयस और वीडियो कालिंग, जानिए कैसे

Connect With Us : Twitter | Facebook

Latest news
Related news