होम / 6000mAh बैटरी के साथ Vivo Y73t 5G हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

6000mAh बैटरी के साथ Vivo Y73t 5G हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

Mehak Jain • LAST UPDATED : October 1, 2022, 1:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : वीवो ने वाई-सीरीज का नया स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी ने Y-सीरीज में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिनमें से कुछ को ही भारत में लॉन्च किए गया हैं। वीवो वाई-सीरीज़ में लेटेस्ट Y73t है। यह एक बजट स्मार्टफोन है और बेस मॉडल के लिए इसकी कीमत लगभग 15,000 रुपये है। वर्तमान में, Y73t केवल चीन में उपलब्ध है। हालाँकि, उम्मीद की जा रही है कि फोन इस साल के अंत में वैश्विक बाजारों में शुरू होगा।

Y73t एक पॉली कार्बोनेट बैक पैनल को स्पोर्ट करता है और इस तीन कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया गया है। यह डिस्प्ले के टॉप पर वाटर-ड्रॉप नॉच को भी स्पोर्ट करता है। आइए एक नजर डालते हैं वीवो Y73t की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स पर।

Vivo Y73t की स्पेसिफिकेशंस

वीवो Y73t मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC जैसे फीचर से लैस है। इससे फोन 5जी तैयार हो जाता है। डिवाइस हुड के नीचे एक बीफ 6000mAh की बैटरी भी पैक करता है। यह बॉक्स से बाहर 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

डुअल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में 50MP का मुख्य कैमरा सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा सेंसर भी है।

फ्रंट कैमरा 6.58-इंच डिस्प्ले के वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। वीवो ने आईपीएस एलसीडी पैनल का ऑप्शन चुना है, जो फुल एचडी+ रेजोल्यूशन और 90.6 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो प्रदान करता है। फोन एक मानक 60Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करता है।

स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन का वजन लगभग 201 ग्राम है और यह 9.17mm मोटा है। इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12-आधारित ओरिजिन ओएस ओशन चलता है।

फोन की कीमत

Vivo Y73t को चीन में तीन रंगों – फॉग ब्लू, ऑटम और ब्लैक में लॉन्च किया गया है। यह कई स्टोरेज विकल्पों में भी उपलब्ध है। बेस मॉडल में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। इसकी कीमत CNY 1,399 (करीब 15,900 रुपये) है। एक 8GB + 256GB वैरिएंट भी है, जिसकी कीमत CNY 1599 (लगभग 18,000 रुपये) है। 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ टॉप स्टोरेज विकल्प की कीमत CNY 1799 (लगभग 20,400 रुपये) है।

ये भी पढ़े:- इन त्योहारों पर नए 8 स्कूटर और बाइक लॉन्च करेगी Hero, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है शामिल

ये भी पढ़ें : इस सेटिंग के जरिए, बिना मोबाइल नंबर भी चला सकेगा वॉट्सऐप, यहाँ जानिए तरीका

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: रील के लिए स्टंट रिकॉर्ड कर रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि जान से धोना पड़ा हाथ
Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के परिवार के दर्द को किया बयां, न्याय को लेकर आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा -Indianews
किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews