Tecno Pova Neo 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC होने की पुष्टि, जानिए कब होगा लॉन्च, कीमत

इंडिया न्यूज़, Gadget News : टेक्नो इंडिया पोवा सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Tecno Pova Neo 5G लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने घोषणा की है कि अपकमिंग Tecno Pova Neo 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्रोसेसर के साथ लैस होगा। पोवा लाइनअप के तहत आने वाला पोवा नियो 5जी कंपनी का दूसरा 5जी सक्षम स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने भारत में इस साल की शुरुआत में 5G कनेक्टिविटी के साथ अपना पहला स्मार्टफोन Tecno Pova 5G लॉन्च किया है।

टेक्नो ने अपकमिंग पोवा सीरीज़ डिवाइस के लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, उम्मीद की जा रही हैं कि यह इस त्योहारी सीजन में पहली बार लॉन्च होगा। ऐसी भी संभावना है कि पोवा नियो 5जी कल से शुरू हो रहे एमेजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान भारत में डेब्यू कर सकता है। कंपनी ने इस घोषणा को सोशल मीडिया चैनलों द्वारा साझा किया है साथ ही इस अपकमिंग लॉन्च का पहला टीज़र भी साझा किया।

Tecno Pova Neo 5G के फीचर्स

टेक्नो के इस लेटेस्ट फोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स कुछ महीने पहले वेब पर लीक हुए थे। लीक हुई जानकारी के अनुसार, Tecno Pova Neo 5G में 6.9-इंच का डिस्प्ले होगा जिसमें पंच होल नॉच और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। अपकमिंग पोवा सीरीज का यह डिवाइस एकमात्र कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च होगा जो 4GB + 64GB है। स्मार्टफोन में वर्चुअल रैम फीचर देने की भी बात कही गई है।

Tecno Pova Neo 5G को सिंगल कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है जो कि इलेक्ट्रिक ब्लू है। आगामी पोवा सीरीज़ डिवाइस कथित तौर पर 6000mAh बैटरी यूनिट और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का सपोर्ट करेगा। कहा जा रहा है कि डिवाइस Android 12 के साथ प्री-लोडेड आता है।

टेक्नो पोवा निओ की कीमत

कीमत के मामले में, पोवा नियो 5जी पोवा 5जी की तुलना में सस्ता हो सकता है। इसलिए, हम देश में इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद कर सकते हैं। टेक्नो भारतीय बाजार में Tecno Pop 6 Pro को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

ये भी पढ़ें : Honor Pad 8 जल्द ही भारत में होने वाला है लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news