Tecno Pova Neo 5G के लॉन्च से पहले लीक हुआ डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

इंडिया न्यूज़, Gadget News : टेक्नो भारतीय बाजार में Tecno Pova Neo 5G को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने अब घोषणा की है कि पोवा नियो 5जी देश में 23 सितंबर यानि कल लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले, टेक्नो ने यह भी पुष्टि की है कि अपकमिंग पोवा सीरीज का यह स्मार्टफोन 6,000mAh की बैटरी यूनिट और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लैस होगा। ब्रांड ने पहले खुलासा किया था कि पोवा नियो 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्रोसेसर के साथ लैस होगा।

लॉन्च से पहले टिपस्टर द्वारा टेक्नो पोवा नियो 5जी के डिजाइन रेंडरर्स, स्पेसिफिकेशंस और प्राइस रेंज को लीक कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में पोवा नियो 5जी की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी। आइए एक नज़र डालते हैं Tecno Pova Neo 5G के डिज़ाइन रेंडरर्स और स्पेसिफिकेशंस पर।

Tecno Pova Neo 5G का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशंस

रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले पोवा नियो 5जी में 6.9 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि टेक्नो उच्च रिफ्रेश रेट डिस्प्ले उपयोग करने की योजना बना रहा है या यह स्मार्टफोन स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा। स्मार्टफोन कंपनी के स्वामित्व वाली HiOS स्किन के साथ प्री-लोडेड आएगा, जो Android 12 पर आधारित है।

कहा जाता है कि पोवा नियो 5G 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। पोवा नियो 5जी एक डुअल-रियर कैमरा सेटअप पेश करेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी शूटर शामिल होगा। कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 8MP के स्नैपर पर निर्भर है। टेक्नो पोवा नियो 5जी को दो कलर ऑप्शन- सैफायर ब्लैक और स्प्रिंट ब्लू में लॉन्च किया जायेगा।

अपकमिंग पोवा सीरीज डिवाइस में हुड के तहत मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्रोसेसर की सुविधा की पुष्टि की गई है। इसके अलावा, कंपनी ने पोवा नियो 5G पर 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी की भी पुष्टि की है।

Tecno Pova Neo 5G की संभावित कीमत

रिपोर्ट के अनुसार, देश में Tecno Pova Neo 5G की कीमत 17,000-19000 रुपये के बीच हो सकती है।

ये भी पढ़ें : Flipkart Big Billion Days सेल में 47,990 रुपये में बिक रहा है iPhone 13, जानिए ऑफर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news