भारत में Tecno POP 6 Pro जल्द होगा लॉन्च, अमेज़न के माध्यम से होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

इंडिया न्यूज़, Gadget News : टेक्नो भारतीय बाजार में पॉप सीरीज – Tecno Pop 6 Pro के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अपकमिंग Tecno Pop 6 Pro एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा और इसे देश में विशेष रूप से अमेज़न के माध्यम से बेचा जाएगा। टेक्नो इंडिया ने टेक्नो पॉप सीरीज हैंडसेट को सोशल मीडिया चैनलों पर टीस किया है। कंपनी द्वारा शेयर किए गए टीज़र से डिवाइस के डिज़ाइन और कुछ प्रमुख फीचर्स का पता चलता है। साथ ही, लॉन्च माइक्रो-साइट अमेज़न पर लाइव हो गई है।

लॉन्च से पहले, टेक्नो पॉप 6 प्रो की कीमत ऑनलाइन लीक हो गयी है। रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Pop 6 Pro 23 से 28 सितंबर के बीच लॉन्च होगा और इसकी कीमत देश में लगभग 6099 रुपये होगी। स्मार्टफोन को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान बिक्री पर जाने के लिए तैयार किया गया है। आइए इस फोन की खास स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर एक नजर डालते है।

Tecno Pop 6 Pro की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

लीक्स से पता चला है कि टेक्नो पॉप 6 प्रो में एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.56-इंच का डिस्प्ले पैनल, 120Hz टच सैंपलिंग रेट और एक वॉटरड्रॉप नॉच होगा। फोन में एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद की जा रही है। अपकमिंग Tecno स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी यूनिट से लैस होगा।

अमेज़ॅन माइक्रो-साइट यह भी पुष्टि करता है कि टेक्नो पॉप 6 प्रो पीसफुल ब्लू और पोलर ब्लैक रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। आने वाले पॉप सीरीज़ के स्मार्टफोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप की भी पुष्टि की गई है जिसमें 8MP का प्राइमरी शूटर और डुअल-एलईडी फ्लैश शामिल है।

डिवाइस पर सेकेंडरी शूटर एआई लेंस होगा। स्मार्टफोन 5MP के फ्रंट शूटर और फ्लैश से लैस होगा। Tecno Pop 6 Pro के प्रोसेसर और चार्जिंग क्षमता के बारे में अभी कोई कन्फर्म जानकारी नहीं मिल पायी हैं।

ये भी पढ़ें : 5,000mAh बैटरी के साथ Realme C30s भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news