होम / 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी के साथ Tecno Pop 6 Pro लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशंस

6.6-इंच HD+ डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी के साथ Tecno Pop 6 Pro लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशंस

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 20, 2022, 10:26 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : टेक्नो भारतीय बाजार में Tecno Pop 6 Pro स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च करेगा। फिलहाल Tecno Pop 6 Pro इंडिया लॉन्च से पहले, स्मार्टफोन को बांग्लादेश में लॉन्च किया गया है। टेक्नो का यह लेटेस्ट मॉडल फ्लैट किनारों के साथ डिज़ाइन किया गया है। इसमें वाटर ड्रॉप नॉच के साथ बड़ी डिस्प्ले है। साथ ही इसमें 8MP का रियर कैमरा और 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

टेक्नो के लेटेस्ट एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के अन्य मुख्य आकर्षण की बात करे तो यह फोन 5000mAh की बैटरी, क्वाड-कोर प्रोसेसर, एक फिंगरप्रिंट स्कैनर और Android Go सॉफ़्टवेयर के साथ लैस हैं। आइए टेक्नो पॉप 6 प्रो की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Tecno Pop 6 Pro की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

टेक्नो के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है जिसमें 720×1612 पिक्सल रेजोल्यूशन, 120 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट और वाटरड्रॉप नॉच शामिल है। लेटेस्ट पॉप सीरीज स्मार्टफोन क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ लैस है। Tecno ने पॉप 6 प्रो में उपयोग किए जा रहे प्रोसेसर के बारे में डिटेल्स की कन्फर्म जानकारी प्राप्त नहीं हो पायी है। स्मार्टफोन एक ही कॉन्फ़िगरेशन में आता है – 2GB + 32GB। यह Android 12 Go वर्जन पर आधारित HiOS 8.6 के साथ प्री-लोडेड आता है।

ऑल-न्यू पॉप 6 प्रो में डुअल-रियर कैमरा सेटअप है जिसमें f/2.0 अपर्चर वाला 8MP का प्राइमरी शूटर शामिल है। इसके साथ AI लेंस और LED फ्लैश है। एनरी-लेवल हैंडसेट 5MP कैमरा और वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फ्लैश पर निर्भर करता है।

लेटेस्ट पॉप सीरीज स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी यूनिट से लैस है। टेक्नो ने चार्जिंग क्षमताओं और डिवाइस पर उपयोग किए जा रहे चार्जिंग पोर्ट का खुलासा नहीं किया है। स्मार्टफोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है और यह फेस अनलॉक फीचर भी प्रदान करता है।

नए पॉप 6 प्रो को पावर ब्लैक और पीसफुल ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसका डाइमेंशन 164.85×76.25×8.75mm है। डिवाइस के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में डुअल-सिम, 4जी, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और ओटीजी शामिल हैं।

टेक्नो पॉप 6 प्रो की कीमत

Tecno ने Tecno Pop 6 Pro की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Pop 6 Pro की भारत में कीमत लगभग 6,099 रुपये होगी।

ये भी पढ़ें : Honor Pad 8 जल्द ही भारत में होने वाला है लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
Manipur: मणिपुर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन, बरामद हुए ये घातक हथियार- Indianews
ADVERTISEMENT