होम / मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC के साथ Tecno Camon 19 Pro 5G भारत में लॉन्च, जानिए भारत में कीमत, स्पेसिफिकेशन

मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC के साथ Tecno Camon 19 Pro 5G भारत में लॉन्च, जानिए भारत में कीमत, स्पेसिफिकेशन

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 10, 2022, 1:58 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : टेक्नो ने भारत में एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में अपनी Camon 19 सीरीज का विस्तार Camon 19 Pro के लॉन्च के साथ किया है। यह डिवाइस कैमॉन 19 और कैमॉन 19 नियो के बाद सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है। Tecno Camon 19 Pro एक 5G स्मार्टफोन है और इसकी कीमत 20,000 रुपये से ऊपर है।

स्मार्टफोन में पीछे की तरफ डुअल-टोन फिनिश है और टॉप हाफ में ग्लॉसी फिनिश है। कैमरा मॉड्यूल के नीचे के क्षेत्र में मैट फ़िनिश है। आइए एक नज़र डालते हैं Tecno Camon 19 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन, भारत में कीमत और अन्य डिटेल्स पर।

Tecno Camon 19 Pro 5G की भारत में कीमत

Camon 19 Pro 5G को भारत में सिंगल स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। 128GB UFS 2.1 इंटरनल स्टोरेज वाले फोन के एकमात्र 8GB रैम वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। यह दो रंगों में आता है – काला और हरा।

कैमोन 19 प्रो की बिक्री और स्पेसिफिकेशन

फोन की बिक्री 12 अगस्त से रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी। स्पेसिफिकेशन की बात करे तो फोन, HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच लंबा IPS LCD और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि डिस्प्ले के चारों ओर बेज़ल 0.98mm पर सबसे पतले हैं। 16MP के फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट है।

Camon 19 Pro में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के लिए सपोर्ट के साथ 64MP का मुख्य कैमरा सेंसर है। फोन में 2MP का पोर्ट्रेट सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा भी है।

हुड के तहत, मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC है। यह भारत में भी 12 5G बैंड सपोर्ट के साथ आता है। फोन 128GB की इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है और वर्चुअल रैम सपोर्ट के लिए 5GB का उपयोग करने में सक्षम है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए मेमोरी को 512GB तक बढ़ाने का विकल्प भी है।

ये भी पढ़ें : Hyundai Tucson 2022 भारत में 27.69 लाख रूपये में हुई लॉन्च, जानिए अन्य डिटेल्स

ये भी पढ़ें : रक्षा बंधन पर बहनों को गिफ्ट करें ये शानदार गैजेट्स

ये भी पढ़ें : Oppo Reno 8 4G जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, जानिए डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता पार्टी से निष्कासित, पीएम मोदी की टिप्पणी की थी आलोचना- Indianews
First Bullet Train: भारत की पहली बुलेट ट्रेन परियोजना कब पूरी होगी? NHSRCL ने दिया जवाब – India News
Lok Sabha Election: राजस्थान की इस सीट पर अपने ही उम्मीदवार को वोट न देने की जनता से अपील, जानें आखिर क्या है वजह- Indianews
Hathras MP Dies: भाजपा के हाथरस से सांसद का दिल का दौरा पड़ने से निधन, सीएम योगी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि- Indianews
Pratap Dudhat: ‘अपनी मां-बेटियों को राहुल गांधी के पास…’, कांग्रेस नेता प्रताप दुधात का नपुंसकता पर घटिया बयान! – India News
UPSC CAPF 2024 Notification: UPSC CAPF असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, ऐसे करें अप्लाई- Indianews
DC vs GT : ऋषभ पंत ने खेली तुफानी पारी, गुजरात टाइटंस का सामने रखा 225 रन का लक्ष्य-Indianews
ADVERTISEMENT