जल्द आ सकता है Techno का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन! जबरदस्त डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन कर देंगे हैरान

(इंडिया न्यूज़, Techno’s most premium smartphone may come soon!): हमेशा से फ्लैगशिप स्मार्टफोन ट्रेंड में रहते है। क्योंकि ये प्रीमियम सेगमेंट में आते हैं और इन्हें एडवांस फीचर्स पावरफुल परफॉर्मेंस देने के लिए किया जाता है। आपको बता दें, टेक्नो ने दुबई 7 दिसंबर को अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन टेक्नो Phantom X2 को ग्लोबल स्तर पर लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

Tecno Phantom X2 Dispaly

रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Phantom X2 स्मार्टफोन में 6.8-इंच का फुल HD+ कर्व्ड सुपर AMOLED टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसी के साथ फोन का डिजाइन भी लीक पहले से हो चुका है।

Tecno Phantom X2 Processor

जानकारी के अनुसार, अपकमिंग Tecno Phantom X2 स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। यह भी पुष्टि की गई है कि फोन में कैमरा मॉड्यूल के लिए 2.5 लार्ज एंगल हाइब्रिड स्टेबलाइजेशन होगा, जिसे पेश करने वाली ये पहली होगी। फोन आउट-ऑफ-द-बॉक्स Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर करेगा, साथ ही इसमें लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 के लिए भी अपडेट जारी किया जाएगा।

Tecno Phantom X2 Camera

अगर हम इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो, डिवाइस बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी की पेशकश होगा। कंपनी ने 4K ईगल आई लेंस तकनीक के बारे में भी टीज करके बताया है, और हम इसके लॉन्च इवेंट मे इस बारे में और अधिक जानेंगे। वहीं, फोन में 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसे अल्ट्रावाइड लेंस और मैक्रो लेंस के साथ जोड़ा जाएगा। फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन 32MP स्नैपर से लैस होगा.

 

Latest news
Related news