OTT: टाटा प्ले बिंज की MX प्लेयर के साथ पार्टनरशिप, एक प्लेटफार्म पर मिलेगा कई OTT के मज़े

(इंडिया न्यूज़, Tata Play Binge partnered with MX Player, will get the fun of many OTTs on one platform): टाटा प्ले बिंज ऐप और एमएक्स प्लेयर के बीच पार्टनरशिप हुई है।  अब दोनों ऐप मिलकर टाटा प्ले ऐप के अंदर अलग-अलग भाषा, जोनर और फॉर्मेट पर एक साथ काम करेंगे। बता दें कि टाटा प्ले बिंज एप में एमएक्स प्लेयर को 17वें OTT प्लेटफॉर्म के रूप में शामिल किया गया है। इस पार्टनरशिप के साथ टाटा प्ले ऐप पर ही एमएक्स प्लेयर की सभी वेब-सीरीज, मूवी और शो को देखा जा सकेगा।

एमएक्स प्लेयर के पास है 30 करोड़ सब्सक्राइबर्स

बता दें कि, टाटा प्ले बिंज ऐप एक स्थान पर कई सारे ओटीटी प्लेटफार्म को एक्सेस करने की सुविधा मुहैया करवाता है। अब इसमें एमएक्स प्लेयर को भी शामिल कर लिया गया है। टाटा प्ले एप पर अब एमएक्स प्लेयर की 5 हजार से ज्यादा फिल्म और 800 से ज्यादा शो को हिंदी, तेलुगू, तमिल और अन्य भाषाओं में देखा जा सकेगा। बता दें कि एमएक्स प्लेयर भारत का एक प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म है और इसके 300 मिलियन यानी 30 करोड़ से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं।

टाटा प्ले बिंज उपलब्ध हैं ये सुविधाएँ

टाटा प्ले बिंज एप की मदद से एक ही ऐप पर कई सारे OTT प्लेटफॉर्म जैसे Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo और Eros Now  को एक्सेस किया जा सकता है। साथ ही टाटा प्ले बिंज ऐप पर सोनी लिव, वूट सिलेक्ट, वूट किड्स, hoichoi, प्लेनेट मराठी, NammaFlix और अब एमएक्स प्लेयर की भी सभी वेब-सीरीज, मूवी और शो को देखा जा सकेगा। यानी ग्राहकों को कई सारे ऐप की जगह केवल एक ही ऐप का सब्सक्रिप्शन लेना होता है और वे सभी प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म को एक्सेस कर सकते हैं.

Latest news
Related news