होम / SWOTT Armor 007 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत

SWOTT Armor 007 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 22, 2022, 4:14 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: भारतीय स्मार्ट-वेयरएबल ब्रांड SWOTT ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे आर्मर 007 के नाम से मार्केट में उतारा है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग समेत कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स देखने को मिलते हैं, वॉच में एक बिगत और 1.69-इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है। वॉच का डिज़ाइन काफी हद तक प्रीमियम स्मार्टवॉच जैसा ही है। वॉच आयताकार डिज़ाइन के साथ आती है। आइए जानते हैं इसके ख़ास फीचर्स….

SWOTT Armor 007 स्मार्टवॉच के फीचर्स

वॉच सिलिकॉन स्ट्राप के साथ एक बड़े वर्ग डायल के साथ आती है, आर्मर 007 में 218 पीपीआई वाला 1.69-इंच का डिस्प्ले मिलता है जो 550 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है यह आपका आउट डोर एक्सपीरियंस शानदार बना देती है। अन्य वॉच की तुलना में इसका बड़ा डायल काफी सहायता करेगा जिसमें कॉल, कॉल हिस्ट्री, मौसम की जानकारी, कॉन्टेक्ट्स और डायल पैड जैसे सभी सुविधाएं शामिल है।

SWOTT आर्मर 007 स्मार्टवॉच से आप बिना फ़ोन के भी सीधे कॉल को रिसीव और रिजेक्ट कर सकते हैं और जवाब भी दे सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने इसमें इन-बिल्ट हाई-डेफिनिशन स्पीकर और माइक्रोफ़ोन का यूज किया है। फोन कॉल के अलावा आर्मर 007 स्मार्ट में आपको स्मार्ट नोटिफिकेशन की भी सुविधा मिलती है, जिसका मतलब है कि आप सीधे व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक और कुछ अन्य सोशल ऐप और म्यूजिक कंट्रोल को अपनी वॉच से ही तुरंत एक्सेस कर सकते है।

हेल्थ ट्रैकिंग और फिटनेस सेंसर से है लैस

हरफनमौला खिलाड़ी और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के साथ स्मार्ट वेयरेबल्स सेगमेंट के लिए Swott ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में इन्हे चुना है। हेल्थ ट्रैकिंग और फिटनेस सेंसर से लैस, आर्मर 007” ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच पर आपको पूरे दिन फिट रहने और आपके स्वास्थ्य की जानकारी देने में मदद करती है। ख़ास बात यह है कि स्मार्टवॉच में 24 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। स्मार्टवॉच स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, रीयलटाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग (एसपीओ 2)और सेडेंटरी अलर्ट जैसे फीचर्स से लेस है जिससे आप पूरे दिन अपने स्वास्थ्य पर नज़र रख सकते हैं।

SWOTT आर्मर 007 की कीमत

कीमत की बात करें तो SWOTT आर्मर 007 की भारत में शुरूआती कीमत 2,490 रुपये है। इस वॉच को आप Amazon.in और स्वॉट की वेबसाइट swottlifestyle.com से भी खरीद सकते हैं। SWOTT आर्मर 007 में एक 300mAh की बैटरी मिलती है। वहीं कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक यूज किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : तहलका मचाने आ रही है Google Pixel 7 Series, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT