होम / Festive Sale: Samsung के डबल डोर Refrigerator पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, खरीदें 2 स्टार रेटिंग रेफ्रिजरेटर

Festive Sale: Samsung के डबल डोर Refrigerator पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, खरीदें 2 स्टार रेटिंग रेफ्रिजरेटर

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 4, 2022, 2:05 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Samsung’s double door refrigerator is getting a discounts, buy a refrigerator): फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है तमाम ई-कॉमर्स साइट कस्टमर को अट्रैक्ट करने के लिए लुभावने ऑफर दे रही है। लेकिन यहां हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जो ई-कॉमर्स साइट पर नहीं बल्कि कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद है। दरअसल सैमसंग इस समय डबल डोर फ्रिज पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

Coolpack 12 Hours

सैमसंग के इस रेफ्रिजरेटर के फ्रीजर में मौजूद कूल पैक फीचर पावर आउटेज के दौरान फूड को 0 ¡ÆC टेम्परेटर से नीचे रखता है। जिससे आपका फूड 12 घंटे तक फ्रीज में सुरक्षित रहता है।

Samsung Refrigerator Freezer

Samsung के Double Door Refrigerator के फ्रिजर को जरूर पड़ने पर आप फ्रिज में बदल सकते हैं। ऐसे में आप मौसम के अनुरूप जरूरत पड़ने पर फूड को फ्रिजर में भी स्टोर कर सकते हैं।

Samsung Refrigerator

Samsung के Double Door Refrigerator में ट्विन कूलिंग प्लस टेक्नोलॉजी दी है जो रेफ्रिजरेटर में 70% ह्यूमैनिटी रखता है और इससे फ्रिज के अंदर स्टोर किया गया फूड ज्यादा देर तक ताजा रहा है

Samsung Refrigerator Discount 

Samsung के Double Door Refrigerator की प्राइस 41990 रुपये है लेकिन इस फ्रिज को आप फेस्टिव सीजन में केवल 29990 रुपये में खरीद सकते हैं। ऐसे में फेस्टिव सेल में आपको सीधे 12000 रुपये का फायदा होगा.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT