होम / सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 आज शाम: 4 नए गैलेक्सी प्रोडक्ट होंगे लॉन्च, ऐसे देखें लाइवस्ट्रीम

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 आज शाम: 4 नए गैलेक्सी प्रोडक्ट होंगे लॉन्च, ऐसे देखें लाइवस्ट्रीम

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 10, 2022, 10:22 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: सैमसंग 10 अगस्त यानि आज अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इवेंट आज शाम 6:30 बजे IST होगा। उम्मीद है कि कंपनी भारत में कई डिवाइस लॉन्च करेगी जिसमें दो फोल्डेबल स्मार्टफोन (गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और फ्लिप 4), एक स्मार्टवॉच (गैलेक्सी वॉच 5) और टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स (गैलेक्सी बड्स 2 प्रो) शामिल हैं।

आमतौर पर, सैमसंग साल के इस बिंदु पर गैलेक्सी नोट स्मार्टफोन लॉन्च करता है, लेकिन कंपनी अब अपनी एस-सीरीज़ और फोल्ड-सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रही है। वास्तव में, कंपनी ने अपने अन्य स्मार्टफोन्स पर कुछ नोट-विशिष्ट सुविधाओं को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। उदाहरण के लिए, पिछले S22 सीरीज और फोल्ड फोन में SPen स्टाइलस सपोर्ट है, जो पहले गैलेक्सी नोट फोन तक ही सीमित था।

गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2022 कैसे देखें?

फैंस गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट को सैमसंग के यूट्यूब चैनल और न्यूजरूम पर लाइव देख सकते हैं। इवेंट शाम 6:30 बजे IST से शुरू होगा। गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से जुडी सारी जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहें। जहां सैमसंग द्वारा गैलेक्सी फोल्ड 4, गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी बड्स 2 प्रो लॉन्च करने की उम्मीद है। सैमसंग ने पहले ही गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के लॉन्च की पुष्टि कर दी है।

गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट में क्या होगा ख़ास

कंपनी इस साल पहले ही गैलेक्सी एस 22 सीरीज़ और गैलेक्सी बुक लैपटॉप लॉन्च कर चुकी है। वर्तमान कार्यक्रम में, हम चार प्रीमियम सैमसंग उत्पादों के लॉन्च की उम्मीद करते हैं।

गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 से शुरू होकर, कंपनी ने हिंज मैकेनिज्म में सुधार किया है। पिछले फ्लिप स्मार्टफोन के साथ सबसे बड़ी समस्या बैटरी थी, और सैमसंग इस साल बैटरी तकनीक में सुधार कर सकता है। डिज़ाइन-वाइज, Z Flip 4 में कैमरा डिपार्टमेंट में मामूली बदलाव के साथ पुराने क्लैमशेल-फोल्डिंग मैकेनिज्म की सुविधा होगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फोन में अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा और SPen स्टाइलस का सपोर्ट मिलेगा या नहीं।

गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 4 में होगा ये अपग्रेड

Samsung Galaxy Z Fold 4
Samsung Galaxy Z Fold 4

गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 4 की बात करें तो यह फोन लॉन्च से पहले ही अमेज़न पर दिखाई दे चुका है। डिजाइन के लिहाज से फोन पिछले गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 जैसा ही है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से लैस होगा जिसके साथ 12GB तक रैम और 512GB स्टोरेज मिलेगी।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो गैलेक्सी बड्स 2 और गैलेक्सी बड्स 2 प्रो का स्थान लेगा। ईयरबड्स ANC (एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन) सपोर्ट के साथ के साथ लॉन्च हो सकते हैं और शार्प लो और मिड्स के लिए डुअल ड्राइवर्स की सुविधा दे सकते हैं। हमें डिजाइन के मामले में थोड़े बदलाव की उम्मीद है।

अंत में, हमें इस इवेंट में गैलेक्सी वॉच 5 और सैमसंग Google द्वारा विकसित वेयर ओएस देखने को मिल सकता है। हमें उम्मीद है कि सैमसंग वॉच पर और ऐप्स के लिए सपोर्ट जोड़ेगा।

ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy Unpacked Event का टीज़र रिलीज़, फोल्डेबल फ़ोन समेत ये शानदार प्रोडक्ट होंगे लॉन्च
ये भी पढ़ें : इन नियमों में 1 अगस्त से होने जा रहा है बड़ा बदलाव, जानिए आप पर क्या होगा असर?

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Poco C61: 6GB रैम के साथ फ्लिपकार्ट पर लॉन्च हुआ Poco C61, जानें कीमत, फीचर्स और बहुत कुछ
स्कॉट आईवियर के नए ब्रांड एंबेसडर बने Aditya Roy Kapur-Ananya Panday, पहली बार विज्ञापन में किया काम
IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
ADVERTISEMENT