सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा डिज़ाइन लीक, दिखने में बिल्कुल S22 अल्ट्रा के समान, जानिए अन्य डिटेल्स

इंडिया न्यूज़, Gadget News : सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा डिज़ाइन रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। एक नई रिपोर्ट ने अब अपकमिंग सैमसंग स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा किया है, जिसे अगले साल लॉन्च किया जाएगा। प्राप्त हुई लीक्स के अनुसार, गैलेक्सी S23 अल्ट्रा जनवरी या फरवरी 2023 में लॉन्च होगा। अभी इस फोन की आधिकारिक लॉन्चिंग काफी दूर है।

इसलिए सैमसंग ने अपकमिंग गैलेक्सी फ्लैगशिप के लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। एक रिपोर्ट में S23 अल्ट्रा के डिजाइन का खुलासा किया गया है। टिपस्टर ओनलीक्स के सहयोग से लीक हुए डिज़ाइन रेंडरर्स से पता चलता है कि गैलेक्सी S23 अल्ट्रा का डिज़ाइन लगभग S22 अल्ट्रा जैसा ही होगा।

Samsung Galaxy S23 Ultra डिज़ाइन रेंडर

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को अगले साल की शुरुआत में Galaxy Unpacked इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। फोन गैलेक्सी नोट से प्रेरित डिजाइन के साथ आएगा। लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक, गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में 6.8 इंच का डिस्प्ले होगा। स्क्रीन कर्व्ड होगी और टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट दिया जायेगा। फोन के राइट साइड में पावर और वॉल्यूम की दी जाएगी। नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और एस पेन स्लॉट होगा। निचला किनारा भी सिम स्लॉट के लिए जगह बनाता है।

पीछे की तरफ, कैमरा सेटअप डिज़ाइन S22 Ultra जैसा ही है। बाईं ओर तीन कटआउट हैं और उनके आगे दो और हैं। दाईं ओर के सेंसर फ्लश करते हैं, जबकि सबसे बाईं ओर के सेंसर रियर पैनल पर फैले हुए हैं। मेटल फ्रेम भी S22 Ultra से बड़ा बताया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, S23 अल्ट्रा का माप 163.4 x 78.1 x 8.8 मिमी है, जबकि S22 अल्ट्रा का माप 163.3 x 77.9 x 8.9 मिमी है।

फोन की कुछ अन्य डिटेल्स भी पिछले दिनों में लीक हुई हैं। फोन में 6.8-इंच QHD+ डायनामिक AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना बताई जा रही है। इसके होल-पंच कटआउट में 40MP का फ्रंट कैमरा होगा। पीछे की तरफ प्राइमरी कैमरा 200MP सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा, 3x ऑप्टिकल जूम वाला 12MP का टेलीफोटो कैमरा और 10x ऑप्टिकल जूम वाला 12MP का टेलीफोटो कैमरा भी शामिल होगा।

डिवाइस के स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC या Exynos 2300 SoC से भी लैस होने की उम्मीद की जा रही है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी पैक करने और कम से कम 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और वायरलेस चार्जिंग की पेशकश करने की संभावना है। सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज़ के एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.0 बॉक्स से बाहर चलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े:- टाटा टियागो ईवी भारत में 8.49 लाख रुपये में हुई लॉन्च, जानिए खास फीचर्स

ये भी पढ़े:- इन त्योहारों पर नए 8 स्कूटर और बाइक लॉन्च करेगी Hero, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है शामिल

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news