Redmi K50 Ultra वैश्विक स्तर पर जल्द होगा लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Xiaomi 12T और 12T Pro के जल्द ही वैश्विक बाजारों में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। हाल ही में, एक रिपोर्ट ने अपकमिंग स्मार्टफोन के स्टोरेज, कलर वेरिएंट और कीमत का खुलासा किया है। अब, एक लोकप्रिय टिपस्टर द्वारा एक नए लीक से पता चला है कि Xiaomi 12T Pro वैश्विक स्तर पर Redmi K50 Ultra के रूप में लॉन्च होगा जिसे कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया था। आइये आगे जानते है फ़ोन की खास जानकारी के बारे में।

Redmi K50 Ultra जल्द होगा लॉन्च

टिप्सटर ने कथित तौर पर अपकमिंग Xiaomi 12T Pro को Google Play सपोर्टेड डिवाइस लिस्ट में देखा है। डिवाइस को मॉडल नंबर 22081212 और कोडनेम “diting” के साथ लिस्ट किया गया है। Google Play लिस्टिंग के आधार पर, टिपस्टर का दावा है कि Xiaomi 12T Pro वैश्विक बाजारों में Redmi K50 Ultra के रीब्रांडेड के रूप में डेब्यू करेगा।

फोन की खास स्पेसिफिकेशन्स

Redmi K50 Ultra को हाल ही में Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 के साथ लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन सपोर्ट प्रदान करता है। यह लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर के साथ लैस है जिसे 12GB तक LPDDR5 रैम और 512GB तक UFS3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा फीचर्स और बैटरी

रेडमी K50 अल्ट्रा में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस है। आगे की तरफ, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 20-मेगापिक्सल का स्नैपर है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी है और यह 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यदि टिपस्टर का दावा सही साबित होता है, तो Xiaomi 12T Pro में लगभग वही फीचर्स होंगे जो बताये जा रहे है। Xiaomi 12T Pro के एकमात्र 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 849 यूरो होने की उम्मीद है। डिवाइस के अक्टूबर में Xiaomi 12T के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें : लोकप्रिय मल्टीमीडिया प्लेयर वीएलसी भारत में बैन, बड़ी वजह आई सामने

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news