होम / 80W फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ Realme GT Neo 3T भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत

80W फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ Realme GT Neo 3T भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 16, 2022, 4:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Realme ने भारत में Realme GT Neo 3T को लॉन्च कर दिया है, जो कि Realme GT Neo 3 का ही सक्सेसर है। फोन डिजाइन के मामले में पहले लॉन्च हुए Realme GT Neo 3 के समान दिखता है, लेकिन फीचर्स में काफी अंतर देखने को मिलता है। उदाहरण के लिए, फोन अब क्वालकॉम चिपसेट और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। ग्राहकों को तीन कलर ऑप्शन और तीन स्टोरेज मोड मिलेंगे।

Realme GT Neo 3T की भारत में कीमत

Realme GT Neo 3T को तीन कलर ऑप्शन डैश व्हाइट, ड्रिफ्टिंग येलो और शेड ब्लैक और तीन स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया गया है इसमें पहला वेरिएंट 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल 29,999 रुपये में, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल 31,999 रुपये में, और 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल 33,999 रुपये में उपलब्ध है।

इसकी पहली सेल 23 सितंबर को फ्लिपकार्ट और आधिकारिक रियलमी चैनलों के माध्यम से होने वाली है। Realme का कहना है कि फोन 7,000 रुपये तक के सेल ऑफर्स के साथ उपलब्ध होगा, और प्रभावी कीमत 22,999 रुपये तक हो सकती है।

Realme GT Neo 3T के स्पेसिफिकेशंस

डिज़ाइन की बात करें तो Realme GT Neo 3T, GT Neo 3 के समान दिखता है, जिसमें रियर कैमरा मॉड्यूल में मामूली बदलाव हैं। अन्यथा, इसमें 6.62-इंच E4 AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट मिलता है। कंपनी 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस का दावा करती है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 5G चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिलता है।

Realme का दावा है कि स्मार्टफोन में 8-लेयर हीट डिसिपेशन स्ट्रक्चर है, जो प्रकृति में पाए जाने वाले सबसे ऊष्मीय प्रवाहकीय पदार्थ के साथ 100 प्रतिशत कोर हीट सोर्स को कवर करता है।

Realme GT Neo 3T के कैमरा फीचर्स

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमे 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का तृतीयक सेंसर शामिल है। फ़ोन में सामने की तरफ 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है, और कैमरा ऐप सुपर नाइटस्केप मोड और स्ट्रीट फोटोग्राफी मोड जैसे मोड से लैस है। इसे अक्टूबर 2022 में Android 13 अपडेट भी मिलने वाला है।

Realme GT Neo 3T का मुख्य आकर्षण 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है। Realme का दावा है कि फोन 12 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाता है। यह तेजी से इंटरनेट एक्सेस के लिए 5G और वाई-फाई दोहरे चैनल नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ें : 5,000mAh बैटरी के साथ Realme C30s भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews
PM Modi: अमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा, कहा- कांग्रेस के शहजादा ने द्वारका पूजा का उड़ाया मजाक-Indianews
BrahMos missile: भारत के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, फिलीपीन्‍स को सौंपी यह खास मिसाइल