होम / Realme C33 जल्द होगा भारत में लॉन्च, रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन हुए लीक

Realme C33 जल्द होगा भारत में लॉन्च, रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन हुए लीक

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 8, 2022, 10:26 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : रियलमी जल्द ही अपनी C-सीरीज में एक नया स्मार्टफोन ऐड करने वाला है। कंपनी ने भारत में C-सीरीज के दो स्मार्टफोन Realme C31 और C35 को लॉन्च कर दिया है। सूत्रों के अनुसार बजट सेगमेंट में एक और Realme स्मार्टफोन जल्द ही स्टोर पर आने वाला है।

Realme C33 बहुत जल्द लॉन्च होगा। Realme ने अभी फोन की आधिकारिक लॉन्च डिटेल्स की पुष्टि नहीं की है। हालाँकि, एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ प्रमुख डिटेल्स का खुलासा किया है।

टिप्सटर सुधांशु अंभोरे, जिन्होंने फोन के स्पेसिफिकेशंस को लीक किया, ने कहा कि C33 तीन स्टोरेज विकल्पों के साथ डेब्यू करेगा। आइए अब तक ज्ञात Realme C33 की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

Realme C33 की स्पेसिफिकेशंस

इस फोन के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, एक नई रिपोर्ट में फोन के रंग विकल्पों और स्टोरेज के डिटेल्स का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Realme भारत में C33 को 4GB तक रैम के साथ लॉन्च करेगा। फोन के बेस मॉडल में 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 3GB रैम होगी। 4GB रैम के दो विकल्प होंगे। फोन को 4GB+64GB और 4GB+128GB ऑप्शन में भी लॉन्च किया जाएगा।

फोन की अन्य डिटेल्स का फिलहाल पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया हैं। फोन में हुड के तहत एक यूनिसोक प्रोसेसर होने की उम्मीद है। Realme के 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ फोन में 5000 mAh की बैटरी पैक करने की भी उम्मीद है। हम यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि फोन में पीछे की तरफ गहराई और मैक्रो सेंसर के साथ 13MP का ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। अंत में, फोन के आउट ऑफ द बॉक्स Android 11 पर आधारित Realme UI चलाने की उम्मीद है।

फोन की संभावित कीमत

3GB रैम वाले C33 के बेस मॉडल की भारत में कीमत 9,500 रुपये से 10,500 रुपये के बीच होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में आगामी Realme स्मार्टफोन के रंग विकल्पों का भी पता चला है। Realme C33 तीन रंगों – सैंडी गोल्ड, एक्वा ब्लू और नाइट सी में आएगा।

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

White House Menu: व्हाइट हाउस के मेनू में अक्सर ये 3 भारतीय व्यंजन होते हैं शामिल, देखें ये लिस्ट-Indianews
AAP को शराब नीति घोटाला मामले में बनाया जाएगा आरोपी-ईडी ने दिल्ली कोर्ट को बताया
Mathavi Latha Viral Video: माधवी लता के साथ के साथ AIMIM समर्थक ने की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
Sharan Sharma ने Janhvi Kapoor से जोड़े किस्से का किया खुलासा, पोस्ट में बताई 2 साल पुरानी बात – Indianews
CBI में स्टाफ का संकट, जल्दी भेजो अफसर; जानिए राज्य सरकार पर क्यों भड़का हाई कोर्ट-Indianews
PM Modi Proposers: पीएम मोदी के नामांकन के दौरान मौजूद रहे चार प्रस्तावक, जानें कौन हैं ये -Indianews
पत्नियों के चुनाव मैदान में उतरने से रोचक हुआ मुकाबला, साख का सवाल बनी ये तीन लोकसभा सीट
ADVERTISEMENT