खुशखबरी! भारत में लॉन्च हो रहे हैं Pixel 7 और Pixel 7 Pro, Google ने की पुष्टि

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: हाल ही में गूगल ने Pixel 7 सीरीज के लॉन्च की पुष्टि की थी जिसके बाद अब कंपनी ने इसे भारत में लॉन्च करने का भी फैसला किया है। इस सीरीज के तहत संभवत: Pixel 7 और Pixel 7 Pro लॉन्च होंगे। इसे टेक दिग्गज 6 अक्टूबर को आयोजित अपने अपकमिंग एक इवेंट में पेश करेगा।

वहीं एक फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह कंफर्म हो गया है कि दोनों Pixel 7 और Pixel 7 Pro फ़ोन भारतीय बाजार में भी आ रहे हैं। गूगल ने कल शाम इस खबर की पुष्टि की है। कंपनी 6 अक्टूबर को ग्लोबल मार्किट में फोन का अनावरण करेगी और अभी तक भारत में लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है।

इस साल हो सकते हैं बड़े बदलाव

Google ने फ़िलहाल Pixel 7 सीरीज के भारतीय लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। खैर, यह स्पष्ट रूप से है क्योंकि भारतीय बाजार में लाए गए अंतिम फ्लैगशिप पिक्सेल डिवाइस पिक्सेल 3 और पिक्सेल 3 एक्सएल थे। पिछले साल की Pixel 6 सीरीज सहित सभी फोन भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं हुए थे।

लेकिन, ऐसा लग रहा है कि इस साल कुछ चीजें बदलने वाली हैं और आखिरकार, भारतीयों को 2018 के बाद एक फ्लैगशिप पिक्सेल फोन का अनुभव मिलने वाला है। फ्लिपकार्ट पर Pixel 7 सीरीज़ का टीज़र बिग बिलियन डेज़ सेल पेज पर कुछ ही मिनटों के लिए दिखाई दिया। लेकिन Pixel 7 इंडिया लॉन्च पेज का लिंक अभी भी लाइव है और आप इसे देख सकते हैं।

इस बार फ़ोन में क्या होगा ख़ास?

यदि इस बार Pixel 7 सीरीज़ भारत में एंट्री लेती है, तो यह iPhone 14 मॉडल और सैमसंग की गैलेक्सी S22 सीरीज़ को काफी हद तक टक्कर दे सकता है। फ़िलहाल हम आने वाले Pixel स्मार्टफोन्स के बारे में लगभग सब कुछ पहले ही जानते हैं। Google ने भी ऑफिसियल तौर पर Pixel 7 सीरीज के डिजाइन से पर्दा उठा दिया है और दोनों फ़ोन्स का डिज़ाइन काफी हद तक Pixel 6 सीरीज के समान दीखता है।

ऐसी भी खबरें सामने आ रही है कि इस बार कंपनी कुछ नए रंग विकल्प भी पेश करेगी जो कि Pixel 7 सीरीज को थोड़ा पुराने मॉडल कि तुलना में अलग बनाएंगे। इस साल के पिक्सेल फोन कंपनी के नए टेंसर चिप टेंसर जी 2 और कुछ बड़े बदलाव के साथ आने की उम्मीद है।

Latest news
Related news