स्नैपड्रैगन W5 Gen 1 के साथ Oppo Watch 3 सीरीज इस दिन होगी लॉन्च

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: ओप्पो ने आखिरकार ओप्पो वॉच 3 के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। स्मार्टफोन कंपनी ने खुलासा किया है कि ओप्पो वॉच 3 को चीन में 10 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो ने यह भी खुलासा किया कि उसकी स्मार्टवॉच की अगली लाइन-अप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 Gen 1 चिपसेट से लैस होगी। लॉन्च से पहले घड़ी का डिज़ाइन ट्विटर पर भी लीक हो गया है। जाने-माने टिपस्टर इवान ब्लास ने भी आगामी ओप्पो वॉच 3 की आधिकारिक तस्वीरें साझा की हैं।

दो कलर ऑप्शन में होगी लॉन्च

ओप्पो वॉच 3 को 10 अगस्त को चीन के समयानुसार शाम 7 बजे आधिकारिक तोर पर लॉन्च किया जाएगा। टिप्सटर इवान ब्लास ने ओप्पो वॉच 3 की तस्वीरें दो अलग-अलग रंग विकल्पों में साझा की हैं। घड़ी को सिल्वर और लेदर स्ट्रैप वेरिएंट और ऑल-ब्लैक वेरिएंट में देखा जा सकता है। घड़ी चौकोर आकार में आने वाली है जिसके साइड में एक बटन होगा। ओप्पो वॉच 3 में कर्व्ड एज डिस्प्ले है। वॉच 3 एक प्रीमियम स्मार्टवॉच होने वाली है क्योंकि इसमें LTPO तकनीक के साथ 1.91-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। जहां तक ​​बिल्ट क्वालिटी का सवाल है, ओप्पो वॉच 3 में मेटल बिल्ट होगा।

लेटेस्ट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से होगी लैस

फ्रेंको ली, ओप्पो के एसोसिएट उपाध्यक्ष ने कहा ओप्पो और क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज लंबे समय से एक साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं। Oppo Watch 3 सीरीज को अगस्त में लॉन्च किया जाएगा। स्नैपड्रैगन W5 से लैस होने वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है, यह हमारे उपयोगकर्ताओं को बेहतर प्रदर्शन के साथ प्रसन्न करेगी। लेटेस्ट स्नैपड्रैगन W5 तकनीक इसे एक नए स्तर पर लाएगी ।

ईसीजी जैसे फीचर्स से होगी लैस

एक शक्तिशाली प्रोसेसर के अलावा, ओप्पो वॉच 3 में ईसीजी तकनीक जैसी कुछ स्वास्थ्य सुविधाएँ भी शामिल हो सकती हैं। वर्तमान में, केवल Apple वॉच में ECG फीचर है। ओप्पो की योजना वैश्विक स्तर पर वाच लॉन्च करने की भी है। वैश्विक वेरिएंट में भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 Gen 1 SoC प्रोसेसर मिल सकता है। ओप्पो ने पहले ओप्पो वॉच 2 लॉन्च किया था लेकिन इसे भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया था। ओप्पो वॉच 2 गोल मर्केट में लॉन्च हुई थी।

ये भी पढ़े : जानिए iPhone 13 से कैसे अलग होगा iPhone 14, क्या मिलेगा A16 Bionic चिपसेट?

Latest news
Related news