Oppo K10 की भारत में लॉन्चिंग हुई कंफर्म, मिल सकते हैं ये शानदार फीचर्स

Oppo K10

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Oppo K10 : ओप्पो भारत में अपना नया स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है जिस बात की जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिसियल टीज़र पोस्ट के जरिए दे दी है यह फ़ोन भारतीय बाजार में 23 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन के डिज़ाइन और इसके कुछ फीचर्स लीक्स में सामने आए है। इसके अलावा स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। आइए जानते हैं ओप्पो के इस मिड रेंज बजट स्मार्टफोन के कुछ ख़ास फीचर्स के बारे में।

Specifications Of Oppo K10 

oppo k10
oppo k10

Oppo K10 फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच LCD डिस्प्ले के साथ आएगा। स्मार्टफोन को पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आने के लिए कहा गया है जिसमें 50MP का मुख्य लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस है। रियर लेंस को बड़े साइज़ के कैमरा मॉड्यूल में रखा जाएगा, जैसा कि प्रोमो इमेज में देखा जा सकता है। कहा जाता है कि सेल्फी के लिए सामने की तरफ ओप्पो फोन में 16MP का शूटर है।

स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा। डिवाइस ColorOS 11.1 पर आधारित Android 11 OS पर बूट होगा। सुरक्षा के लिए, फोन में एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

oppo k10
oppo k10

इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक, एक स्पीकर ग्रिल और नीचे एक माइक्रोफोन होगा। फोन में वॉल्यूम रॉकर और बायीं तरफ सिम ट्रे होगी। फिंगरप्रिंट स्कैनर भी पावर बटन के रूप में काम करेगा।

Oppo K10 Expected Price

स्मार्टफोन के देश में 20,000 रुपये के तहत आने की इत्तला दी गई है। इसे फ्लिपकार्ट इंडिया की वेबसाइट के जरिए बेचा जाएगा।

Also Read : Xiaomi 12X लॉन्च, इतनी कीमत में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Also Read : 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi 12 Pro, जानिए कीमत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news