मार्किट में लॉन्च होने से पहले लीक हुआ OPPO Find N2 Flip,फीचर जानकर दंग हो जायेंगे

(इंडिया न्यूज़, OPPO Find N2 Flip leaked before launching in the market): जल्द ही मार्किट में OPPO Find N2 फ्लिप लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। क्लैमशेल -स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन को इस दिसंबर की मध्य तक ओप्पो के इवेंट में प्रीमियम फाइंड एन2 लॉन्च करेगा। फिलहाल कंपनी ने अभी सीरीज की लॉन्च डिटेल की पुष्टि नहीं की है।

OPPO Find N2 Specifications

OPPO Find N2 कंपनी का नया प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। डिवाइस के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा साझा की गई लीक स्पेक शीट के अनुसार, Find N2 में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC चिपसेट से लैस होगा। फोन 12GB रैम और एड्रेनो 730 GPU के साथ आएगा। फोल्डेबल फोन नए एंड्रॉइड 13 रन करेगा और ColorOS 13 के साथ आएगा। रिपोर्ट की माने तो ओप्पो के आगामी N2 फोल्डेबल फोन में 5.54-इंच 120Hz AMOLED बाहरी डिस्प्ले होगा।

OPPO Find N2 Flip Features

बता दें, Find N2 में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 7.1-इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले होगा। पीछे की तरफ, फोल्डेबल फोन में 50MP Sony IMX890 मेन कैमरा के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। इसमें 48MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 32MP का Sony IMX709 टेलीफोटो सेंसर होने की भी बात कही गई है। ओप्पो के फाइंड एन2 में 4,520 एमएएच की बैटरी होने की भी बात कही गई है। फोल्डेबल फोन के बॉक्स से बाहर 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आ सकता है।

 

Latest news
Related news