होम / Oppo F21 Pro 5G की आज है पहली सेल, जानिए कमाल के ऑफर्स एंड डिस्काउंट्स

Oppo F21 Pro 5G की आज है पहली सेल, जानिए कमाल के ऑफर्स एंड डिस्काउंट्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 21, 2022, 1:04 pm IST

Oppo F21 Pro 5G Oppo Enco Air2 Pro earbuds First Sale Today

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली 

ओप्पो ने भारत में Oppo F21 Pro 4G और Oppo F21 Pro 5G को हाल ही में लांच किया था हैं। आपको बता दे 4G वैरिएंट भारत में खरीदने के लिए पहले से ही उपलब्ध है, 5G वैरिएंट आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ है।

Oppo F21 Pro 5G के मुख्य आकर्षण में इसका “इंडस्ट्री-फर्स्ट डुअल ऑर्बिट लाइट्स” डिज़ाइन, 64MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4,500mAh की बैटरी शामिल है जो 33W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Oppo ने इवेंट में अपने Oppo Enco Air2 Pro ईयरबड्स भी लॉन्च किए, जो आज बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। आइये जानते इन सभी चीज़ो पर मिलने वाले ऑफर्स प्राइस और इनके फीचर्स की पूरी डिटेल्स।

Oppo F21 Pro 5G और Oppo Enco Buds Air2 Pro की प्राइस एंड ऑफर्स

Oppo F21 Pro 5G को 26,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। रंगों के मामले में, स्मार्टफोन कॉस्मिक ब्लैक और रेनबो स्पेक्ट्रम कलर वेरिएंट में आता है। Oppo Enco Air2 Pro TWS ईयरबड्स की भारत में कीमत 3,499 रुपये है।

स्मार्टफोन और ईयरबड्स अब अमेज़न इंडिया, कंपनी की वेबसाइट और अन्य ऑनलाइन और रिटेल पार्टनर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

इसके साथ ग्राहक प्रमुख बैंकों के साथ 6 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। वे बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 10 प्रतिशत कैशबैक (2,500 रुपये तक) भी प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, खरीदार किसी भी ब्रांड से अपने पुराने डिवाइस के बदले 2000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और वफादार ओप्पो उपयोगकर्ताओं के लिए 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी ने यह भी वादा किया है कि वफादार ओप्पो यूजर्स को 180 दिनों के लिए वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मिल सकता है।

ओप्पो F21 प्रो 5G स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Oppo F21 Pro 5G में 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसमें फुल HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ लैस है और 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करता है। Oppo F21 Pro 5G आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12-आधारित ColorOS 12.1 पर चलता है।

कैमरा फीचर्स

कैमरे की बात करे तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए आपको 32MP Sony IMX709 सेंसर मिलेगा। Oppo F21 Pro में 4,500 एमएएच की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Oppo Enco Air2 Pro ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Oppo Enco Air2 Pro 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आता है और एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) तकनीक को सपोर्ट करता है। ईयरबड्स बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए एआई नॉइज़ कैंसलेशन फीचर और एक ट्रांसपेरेंट मोड के साथ आते हैं, जिससे यूजर्स ईयरबड्स का इस्तेमाल करते समय अपने अपनी आस पास की चीज़ो के बारे में जान सकें।

ओप्पो का दावा है कि बैटरी के लिए, TWS ईयरबड्स 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ (चार्जिंग केस के साथ) दे सकते हैं। चार्जिंग के लिए केस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :- सैमसंग नियो QLED 8K, Neo QLED प्रीमियम टीवी भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

यह भी पढ़ें :- Battlegrounds Mobile India : क्राफ्टन ने बीजीएमआई आधारित वेबटून की घोषणा की, जानिए पूरी डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT