OPPO A17 के रेंडर लीक, कलर ऑप्शन, डिस्प्ले, रियर पैनल, डुअल-रियर कैमरा सेटअप का भी हुआ खुलासा

इंडिया न्यूज़, Gadget News : ओप्पो अपनी मिड-रेंज ए-सीरीज़ में एक न्य स्मार्टफोन ओप्पो ए 17 जोड़ने की योजना बना रहा है। एक रिपोर्ट में अपकमिंग ओप्पो A17 के डिज़ाइन रेंडरर्स, रंग विकल्पों और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है। लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि ओप्पो A17 मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी यूनिट के साथ लैस होगा।

डिवाइस में एक ठाठ-चमड़े की बनावट वाला बैक पैनल होगा और यह तीन रंग विकल्पों में रिटेल होगा। आइए हम Oppo A17 के डिज़ाइन रेंडरर्स और स्पेसिफिकेशंस पर करीब से नज़र डालें।

Oppo A17 का डिज़ाइन और रंग विकल्प

लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि अपकमिंग Oppo A17 लैदर टेक्सचर्ड बैक पैनल और फ्लैट एज डिज़ाइन के साथ आएगा। यह डिवाइस तीन रंगों- ऑरेंज, ब्लैक और स्काई ब्लू में उपलब्ध होगा। Oppo A17 के डिस्प्ले पैनल में एक मोटी ठुड्डी के साथ एक दिनांकित वॉटरड्रॉप नॉच होगा। आगामी ओप्पो ए-सीरीज़ डिवाइस डुअल-रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा।

प्रतीत होता है कि Oppo A17 में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो पावर बटन के रूप में भी दोगुना होगा। पावर बटन के साथ वॉल्यूम रॉकर डिवाइस के दाहिने किनारे पर स्थित हो सकते हैं। जबकि, हैंडसेट के बाएं किनारे में सिम-कार्ड ट्रे होगी।

Oppo A17 की लीक हुए स्पेसिफिकेशन

इवान ने खुलासा किया कि आगामी ओप्पो ए17 एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 को स्पोर्ट करेगा। इसका मतलब है कि ए-सीरीज डिवाइस में प्रोसेसर के मामले में कोई अपग्रेड देखने को नहीं मिलेगा। अनजान लोगों के लिए, पिछले साल का Oppo A16 भी Helio G35 प्रोसेसर से लैस था। रिपोर्ट आगे बताती है कि आगामी ओप्पो स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी यूनिट द्वारा समर्थित होगा। यह 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज की पेशकश करेगा।

ये भी पढ़ें : Xiaomi 12T सीरीज के लॉन्च से पहले डिज़ाइन रेंडर हुए लीक, जानिए कीमत

ये भी पढ़ें : Flipkart Big Billion Days सेल में 47,990 रुपये में बिक रहा है iPhone 13, जानिए ऑफर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news