होम / OnePlus Nord Smartwatch जल्द हो सकती है लॉन्च, इतनी होगी शुरुआती कीमत

OnePlus Nord Smartwatch जल्द हो सकती है लॉन्च, इतनी होगी शुरुआती कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 19, 2022, 4:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: वनप्लस अपनी नॉर्ड वॉच लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने सोमवार को पुष्टि की कि नॉर्ड वॉच जल्द ही आ रही है। लॉन्च होने पर, वनप्लस नॉर्ड वॉच नॉर्ड श्रेणी के तहत पहली स्मार्टवॉच होगी और यह संभव है कि नॉर्ड सीरीज के अन्य उपकरणों की तरह, नॉर्ड वॉच भी एक किफायती मूल्य टैग के साथ आएगी।

लॉन्च डेट जल्द आ सकती है सामने

हालांकि वन प्लस नॉर्ड वॉच की लॉन्चिंग की तारीख अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि इसे अब से कुछ हफ्तों के भीतर लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस द्वारा जारी एक टीज़र में, नई नॉर्ड स्मार्टवॉच को एक आयताकार डिज़ाइन के रूप में देखा जा सकता है। यह भी अनुमान लगाया गया है कि इसमें एक अनोखा दिखने वाला पट्टा होगा और यह तीन कलर ऑप्शन बैक, व्हाइट और गोल्ड में उपलब्ध होगी।

वॉच इन फीचर्स से होगी लैस

यह भी कहा जा रहा है कि वन प्लस नॉर्ड घड़ी में एक SpO2 सेंसर होगा, यह देखते हुए कि वनप्लस बैंड भी इसके साथ आता है। अन्य वन प्लस स्मार्टवॉच और बैंड की तरह ही इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, वर्कआउट ट्रैकिंग, डेडिकेटेड एक्सरसाइज मॉनिटरिंग, डेली एक्टिविटी ट्रैकिंग और ब्लूटूथ 5.2 होने की खबरें सामने आ रही है।

इतनी हो सकती है कीमत

ऐसी भी कहा जा रहा है कि नॉर्ड वॉच के साथ, वनप्लस वनप्लस एन हेल्थ नामक एक नया स्वास्थ्य ऐप भी जारी कर सकता है जो नॉर्ड वॉच सहित अपने फिटनेस उपकरणों के साथ मिलकर काम करेगा। चूंकि स्मार्टवॉच किफायती नॉर्ड सेगमेंट में आ रही है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसकी कीमत 5,000 रुपये से 8,000 रुपये के बीच होगी। पहले यह उम्मीद की जा रही थी कि वनप्लस वनप्लस 10T के साथ नई नॉर्ड स्मार्टवॉच जारी करेगी। हालाँकि, 10T लॉन्च पर हमने इसे नहीं देखा।

इस समय ये प्रोडक्ट्स हैं उपलब्ध

लॉन्च होने पर, नॉर्ड वॉच कंपनी द्वारा पेश की जाने वाली दूसरी स्मार्टवॉच होने की संभावना है। वर्तमान में, वनप्लस केवल वनप्लस वॉच और वनप्लस बैंड बेचता है। जहां वॉच की कीमत 16,999 रुपये है, वहीं बैंड की कीमत 2,799 रुपये है। अब वन प्लस नॉर्ड वॉच के साथ, उपयोगकर्ताओं को ब्रांड से अधिक किफायती विकल्प मिलने की संभावना है। नॉर्ड सीरीज़ में वनप्लस नॉर्ड बड्स, नॉर्ड बड्स सीई और नॉर्ड वायर्ड ईयरफोन भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : Honor Pad 8 जल्द ही भारत में होने वाला है लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT