होम / OnePlus 11 में मिल सकता है अलर्ट स्लाइडर, जानिए और क्या होगा ख़ास

OnePlus 11 में मिल सकता है अलर्ट स्लाइडर, जानिए और क्या होगा ख़ास

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 6, 2022, 4:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: OnePlus 10T 5G को भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1, 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 16GB रैम विकल्प और कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है। कंपनी ने फ़ोन से अलर्ट स्लाइडर को हटा दिया है, जो कि OnePlus को अन्य Android फोन निर्माताओं से अलग करता था। मीडिया के साथ एक प्री-लॉन्च मीट के दौरान, वनप्लस ग्लोबल के प्रोडक्ट स्ट्रैटेजी और पोर्टफोलियो के प्रमुख ज़ियाओलू होउ ने कहा कि कंपनी भविष्य के वनप्लस फोन पर अलर्ट स्लाइडर को वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

इस कारण हटाया गया अलर्ट स्लाइडर

चीन से एक वीडियो कॉल के दौरान कंपनी के कार्यकारी ने कहा कि बड़ी 360-डिग्री एंटीना प्रणाली, 4800mAh की बैटरी क्षमता के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के कारण जगह की कमी हुई है और इसलिए, कंपनी को अलर्ट स्लाइडर को छोड़ना पड़ा। उन्होंने आश्वासन दिया कि इसका मतलब यह नहीं है कि भविष्य के वनप्लस फोन अलर्ट स्लाइडर के साथ नहीं आएंगे।

टीम कर रही है कड़ी मेहनत

Xiaolu Hou ने कहा कि अलर्ट स्लाइडर को छोड़ने के पीछे तकनीकी मुद्दों को हल करने के लिए टीम बहुत मेहनत कर रही है। “वनप्लस टीम इन तकनीकी समस्याओं को ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और यह सुनिश्चित करती है कि भविष्य के उत्पादों में इस तरह न हो । अब, यह मान लेना सुरक्षित है कि भविष्य के वनप्लस फोन जैसे वनप्लस 11, और उसके बाद के सभी फ़ोन्स में अलर्ट स्लाइडर देखने को मिल सकता है।

OnePlus 10T में भी मिसिंग है ये फीचर

अलर्ट स्लाइडर के अलावा OnePlus 10T में सभी फीचर्स है। यह ब्रांड का पहला वनप्लस फोन है जिसमें स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर के साथ 16GB तक रैम है। 10T भी 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने वाला ब्रांड का पहला फोन है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह फ़ोन सिर्फ 19 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।

जल्द मिल सकता है OxygenOS 13

OnePlus 10T लॉन्च इवेंट में, कंपनी ने OxygenOS 13 की भी घोषणा की। 10T वर्तमान में Android 12 सॉफ़्टवेयर पर OxygenOS 12.1 पर रन करता है। हालाँकि कंपनी ने अपने नवीनतम सॉफ़्टवेयर संस्करण के रिलीज़ समय की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह पता चला है कि OnePlus 10 Pro 5G, OxygenOS 13 सॉफ़्टवेयर प्राप्त करने वाला पहला फ़ोन होगा। लेटेस्ट OnePlus 10T को इस साल के अंत तक OxygenOS 13 का अपडेट मिल जाएगा। सटीक टाइमलाइन की पुष्टि होना अभी बाकी है।

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
Lok Sabha Elections 2024: छात्र नेता, कुल संपत्ति…, जानें कुरूक्षेत्र सीट से BJP उम्मीदवार नवीन जिंदल के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स
ऑयली स्किन के कारण पिंपल्स की बढ़ रही है समस्या, तो इन आयुर्वेदिक उपायों से पाएं छुटकारा
लॉन्ग वीकेंड के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशन, कम बजट में इन जगहों की करें सैर
ADVERTISEMENT