होम / OnePlus 10 Pro के लीक्स में सामने आए कैमरा फीचर्स, जानिए क्या होगा ख़ास

OnePlus 10 Pro के लीक्स में सामने आए कैमरा फीचर्स, जानिए क्या होगा ख़ास

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 24, 2021, 1:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

OnePlus 9 सीरीज के बाद अब कंपनी OnePlus 10 सीरीज पर काम कर रही है। वहीं काफी समय से यह खबर सामने आ रही है की OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन में OnePlus 9 Pro की तरह ज़ूम क्षमता देखने को मिल सकती है, लीक्स में पहले ही स्मार्टफोन के दो सेट रेंडर्स इस महीने सामने आ चुके हैं, जिससे संकेत मिलते हैं कि यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा और इसका कैमरा मॉड्यूल फोन के किनारे तक फैला होगा।

वनप्लस 10 प्रो को लेकर यह भी जानकारी मिली है कि यह फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा और इसे अगले साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा अनुमान लगाया ज रहा है की यह फोर फ़ोन 2022 तक लॉन्च होगा पर फ़िलहाल कंपनी ने इस पर कोई भी ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दी है।

OnePlus 10 Pro के संभावित फीचर्स

लीकस में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि फ़ोन फोटोग्राफी के लिए काफी कमाल के फीचर्स से लेस होगा। फ़ोन में वनप्लस 9 प्रो की तरह ऑप्टिकल ज़ूम और डिजिटल ज़ूम क्षमता से लैस होगा, जिससे संकेत मिलता है कि इसमें भी टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है।

फोन के प्राइमरी कैमरा और तीसरे कैमरा की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। पुरानी रिपोर्ट में वनप्लस 10 प्रो के CAD रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए थे। इन रेंडर्स में फोन ब्लैक कलर ऑप्शन में देखा गया था, जबकि नए रेंडर्स में फोन के अन्य कलर ऑप्शन अन्य डिटेल्स के साथ सामने आए थे।

Specifications Of OnePlus 10 Pro

लीक्स की माने तो फ़ोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसको अभी लॉन्च नहीं किया गया था। पुरानी रिपोर्ट्स की मानें, तो फोन में 6.7 इंच (1,440×3,216 पिक्सल) LTPO Fluid 2 एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ और 526ppi पिक्सल डेंसिटी होगी। फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। फोन की बैटरी 5,000mAh की होगी। इसके अलावा अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का बड़ा दावा, विरासत कर कानून खत्म करने के लिए राजीव गांधी को ठहराया जिम्मेदार
Shruti Haasan और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप! सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर डिलीट की तस्वीरें -Indianews
Tripura: प्रद्योत किशोर ने कांग्रेस के आरोपों पर किया पलटवार, कहा-सब्र का टूटा बांध-Indianews
Summer Diet: गर्मियों में अपनी डाइट में ये करें शामिल, इनके सेवन से बचें -Indianews
IPL 2024: DC vs GT मैच में ऐसी हरकत कर रहे थे ऋषभ पंत, अक्षर पटेल ने किया बड़ा खुलासा
Amitabh Bachchan को भारी भीड़ से बचाते नजर आए Abhishek Bachchan, प्रोटेक्टिव बेटे की तरह कार में बैठाने में की मदद -Indianews
Lok Sabha Election: घोषणापत्र में एनसीपी-एससीपी ने इन मुद्दों पर खेला दाव, अग्निपथ को को लेकर किया ये बड़ा दावा
ADVERTISEMENT