होम / हिल होल्ड और कॉलिंग फीचर के साथ मूवओएस 3 का अपडेट, लॉन्च डेट की घोषणा, जानिए अन्य फीचर्स

हिल होल्ड और कॉलिंग फीचर के साथ मूवओएस 3 का अपडेट, लॉन्च डेट की घोषणा, जानिए अन्य फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 18, 2022, 12:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, Auto News : ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले महीने ओला एस1 प्रो के लिए बहुप्रतीक्षित ओला मूवओएस 2 अपडेट को रोल आउट किया था। अब कंपनी इसमें कुछ और अन्य फीचर्स देने के लिए कमर कस रही है, जिनका वादा मूवओएस 3 अपडेट के जरिए लॉन्च के वक्त किया गया था। उन्होंने घोषणा की है कि नया अपडेट दिवाली पर लॉन्च किया जाएगा और इस साल दिवाली 24 अक्टूबर को मनाई जाने वाली है।

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने मूवओएस 3 अपडेट के लॉन्च की विशिष्ट तारीख का खुलासा किया है। यह प्रॉक्सिमिटी लॉक, हिल होल्ड, रेजेनवी2, कॉलिंग फीचर, की-शेयरिंग और हाइपरचार्जिंग जैसी कुछ महत्वपूर्ण फीचर्स के साथ आता है।

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने किया ट्वीट

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक ट्वीट साझा किया जिसमे उन्होंने कहा, “इस साल दिवाली पर सभी के लिए मूवओएस 3 लॉन्च करें। यदि मूवओएस 2 रोमांचक था, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप मूवओएस 3😍 हिल होल्ड, प्रॉक्सिमिटी अनलॉक, मूड, रीजेन v2, हाइपरचार्जिंग, कॉलिंग, की शेयरिंग, कई नई सुविधाओं का अनुभव न कर लें!

ओला इलेक्ट्रिक मूवओएस 2

Ola MoveOS 2 भी Ola S1 Pro यूजर्स के लिए एक जरूरी अपडेट था। कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक ऐप और अन्य फीचर्स को ऐड किया है, जिसमें रिमोट लॉक और अनलॉक, ऐप के माध्यम से ट्रंक खोलना और यहां तक ​​कि स्कूटर के महत्वपूर्ण आंकड़ों को ट्रैक करना शामिल है। ऐप के अलावा, ओला इलेक्ट्रिक ने कुछ आवश्यक फीचर्स भी पेश किये जैसे कि क्राइस कंट्रोल, और एक नया इको मोड जो रेंज को काफी हद तक बढ़ाता है। मूवओएस 2 ने मैप्स और नेविगेशन फीचर भी शामिल किया गया है।

मूवओएस 3 ओला इलेक्ट्रिक के उन वादों को पूरा करने का अगला कदम होगा जो पिछले साल इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के दौरान किए गए थे। Ola S1 और Ola S1 Pro के ग्राहक अपने स्कूटर के साथ समस्याओं के बारे में शिकायत करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर रिपोर्ट किए गए इनमें से कई मुद्दे इनकी क्वालिटी से संबंधित हैं। ओला इलेक्ट्रिक और कुछ अन्य प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माताओं पर भी सरकार द्वारा अपने ईवी की सुरक्षा बढ़ाने का दबाव डाला जाता है।

ओला अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कुल बिक्री के मामले में तेजी से सीढ़ी चढ़ने में कामयाब रही है। ब्रांड देश के शीर्ष 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांडों में शामिल रहा है। हालाँकि, नए वेरिएंट एथर 450X, नए सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के साथ नए सिरे से एक फ्रेश कॉम्पिटिशन शुरू होगा ।

ये भी पढ़े : टाटा ने लॉन्च किया एसयूवी का नया वेरिएंट, जानें कीमत

ये भी पढ़े : Maruti 20 जुलाई को लॉन्च करेगी नई Grand Vitara, बुकिंग शुरू

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: ‘सोनिया गांधी के डर से प्राण प्रतिष्ठा में नहीं…’, अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना – India News
Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के 89 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानिए किन-किन मुद्दों पर छिड़ा सियासी संग्राम – India News
JEE Mains Result: जेईई मेन्स सत्र 2 का रिजल्ट जारी, जानें कैसे कर सकते हैं रिजल्ट चेक – India News
WBPSC Recruitment 2024: इस प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा, जानिए कब तक कर सकते हैं अप्लाई – India News
Israel-Hamas war: हमास ने गाजा में बंधक बनाए गए इजरायली-अमेरिकी व्यक्ति का वीडियो किया जारी- Indianews
Inheritance Tax: भारत का 1985 तक था अपना विरासत कर, क्यों कर दिया गया समाप्त? – India News
Manipur: मणिपुर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन, बरामद हुए ये घातक हथियार- Indianews
ADVERTISEMENT