15 अगस्त को लॉन्च होगी ओला की नई इलेक्ट्रिक कार, सीईओ भाविश अग्रवाल ने दिए संकेत

इंडिया न्यूज़, Gadget News (Ola Electric Car) : ओला जल्द ही भारत में एक इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की योजना बना रही है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कंपनी के अपकमिंग इलेक्ट्रिक वाहन के टीज़र वीडियो साझा करते रहे हैं। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर ऐसे ही एक पोस्ट में अग्रवाल ने लिखा कि कंपनी 15 अगस्त, 2022 को दोपहर 2 बजे एक महत्वपूर्ण घोषणा करेगी। पोस्ट के साथ एक छोटा वीडियो शेयर की गयी है जिसमें लाल रंग की कार दिखाई दे रही है। उन्होंने पोस्ट में लिखा “तस्वीर अभी बाकी है मेरे दोस्त,”।

हाल ही में एक पोस्ट में, उन्होंने ओला की आने वाली इलेक्ट्रिक कार के पिछले हिस्से की तरह दिखने वाले एक छोटे से वीडियो के साथ लिखा – “क्रांति के पहिये”।

इस सप्ताह की शुरुआत में एक अलग टीज़र वीडियो में, ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने लिखा – “इस साल हम जो काम कर रहे हैं, उन सभी चीजों को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! 15 अगस्त को दोपहर 2 बजे मिलते हैं !!” एक नए इलेक्ट्रिक वाहन के लॉन्च की ओर इशारा करते हुए।

कंपनी 15 अगस्त को यह चीज़े कर सकती है लॉन्च

यह ध्यान देने योग्य है कि यह पहली बार नहीं है जब ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने कंपनी की ओर इशारा किया है कि वह जल्द ही भारत में एक इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस महीने की शुरुआत में, अग्रवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक पोल की मेजबानी की, जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर से पूछा कि कंपनी 15 अगस्त को क्या लॉन्च करने की योजना बना रही है। उन्होंने ऑप्शन दिए – अधिक पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर एक नया S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर, भारत का स्पोर्टिएस्ट कार, ओला सेल फैक्ट्री या नए कलर वेरिएंट में ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर। पोल ने एक नई इलेक्ट्रिक कार और एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बीच एक करीबी कॉल दिखाया।

लाल रंग वैरिएंट में लॉन्च होगी नई ओला कर

कंपनी की इलेक्ट्रिक कार की डिटेल्स अभी प्राप्त नहीं हुई है, लेकिन ओला ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि उसकी पहली इलेक्ट्रिक कार लाल रंग के वैरिएंट और स्पोर्ट ओला लोगो दोनों तरफ उपलब्ध होगी। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार 4 दरवाजों वाली कूप-शैली की रूफलाइन को स्पोर्ट करेगी।

ये भी पढ़ें : लोकप्रिय मल्टीमीडिया प्लेयर वीएलसी भारत में बैन, बड़ी वजह आई सामने

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news