होम / Moto G72 के प्रेस रेंडर्स लीक, 3 अक्टूबर के लॉन्च से पहले डिजाइन का हुआ खुलासा, जानिए खास फीचर्स

Moto G72 के प्रेस रेंडर्स लीक, 3 अक्टूबर के लॉन्च से पहले डिजाइन का हुआ खुलासा, जानिए खास फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : October 1, 2022, 2:43 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : मोटोरोला कंपनी भारत में Moto G72 को 3 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली है। मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G62 5G और Moto G82 5G के बीच होगा, जिन्हें इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने लॉन्च से पहले फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि की है। साथ ही आपको यह भी बता दे की इस फोन को फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा।

G72 की फुल स्पेसिफिकेशन्स के सामने आने से पहले, एक नई रिपोर्ट ने G72 के डिज़ाइन और फुल स्पेक शीट को लीक कर दिया है। Moto G72 एक 4G स्मार्टफोन है। आइए Moto G72 के फीचर्स, डिज़ाइन और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

Moto G72 डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशंस

मोटो G72 भारत में 3 अक्टूबर को लॉन्च होगा। फोन एक नए डिज़ाइन के साथ आएगा। टिपस्टर द्वारा लीक किए गए रेंडर के अनुसार, G72 पीछे की तरफ एक छोटा चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल है। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल पर टेक्स्ट इस बात की पुष्टि करता है कि फोन में 108MP का मुख्य कैमरा है। इसमें 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर भी होगा।

फ्रंट में, 16MP के फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट दिया गया है। फोन का डिस्प्ले पतले बेज़ल से घिरा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, G72 में 6.6-इंच का फुल HD+ पोलेड डिस्प्ले HDR10+ सर्टिफिकेशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ होगा। डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ डुअल स्पीकर होंगे। यह वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP52 रेटिंग के साथ भी आएगा। हुड के तहत, 8GB तक रैम के साथ MediaTek Helio G99 SoC है।

इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद की जा रही है। फोन हुड के तहत 5000mAh की बैटरी भी पैक करेगा। यह बॉक्स से बाहर Android 12 के साथ पहले से लोड होगा और इसके ऊपर MyUX की एक परत होगी। Moto G72 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। भारत में इस डिवाइस की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़े:- इन त्योहारों पर नए 8 स्कूटर और बाइक लॉन्च करेगी Hero, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है शामिल

ये भी पढ़ें : इस सेटिंग के जरिए, बिना मोबाइल नंबर भी चला सकेगा वॉट्सऐप, यहाँ जानिए तरीका

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT