Navratri 2022: नवरात्रि शुरू होते ही महिंद्रा ने दी सौगात,Scorpio की डिलीवरी शुरू, जानिए पूरी डिटेल यहाँ पर

(इंडिया न्यूज़, Mahindra gave a gift as soon as Navratri started, Scorpio deliveries started, know full details here): नवरात्रि का त्यौहार शुरू हो गया है ऐसे में ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक अच्छी सौगाते आ रही है। बता दे कि, जल्द ही महिंद्रा अपने कस्टमर्स को सौगात देगी। कंपनी ने स्कार्पियो एन की डिलीवरी शुरू कर दी है।

जिन लोगो ने बुकिंग के शुरुआत दौर में इस गाड़ी को लिया था वे अब इसकी डिलीवरी ले सकेंगे। कंपनी के मुताबिक दशहरे तक कंपनी 7 हजार से ज्यादा लोगो को इस गाडी की डिलीवरी आसानी से दे देगी। यानी के नए लुक्स और फीचर्स के साथ लॉन्च हुई नई स्कार्पियो एन की एक्स शोरूम प्राइस 11.99 लाख रूपये से शुरू है और गाड़ी के लॉन्च के बाद से ही लोगो को ये काफी पसंद आयी है। बुकिंग शुरू होते ही काफी लोगो ने इसे बुक किया था।

कंपनी के अनुसार पहले बैच की 18 हजार गाड़ियों की डिलीवरी अक्टूबर,नवंबर और दिसंबर में पूरी कर दी जाएगी। कंपनी का टारगेट है कि, 2022 में ही लगभग 25 हजार स्कार्पियो एन की डिलीवरी कर दी जाए।

स्कार्पियो एन के फीचर्स 

स्कार्पियो के फीचर्स की बात करे तो इसमें एलईडी हेडलैंप, डीआरएल और नए टेप लेप्स दिए गए है। इसमें स्टेंडर्स फीचर्स के लिए 6 एयरबैग, ईएससी, ईबीडी, एबीएस, चाइल्ड आइसोफिक्स, हिल होल्ड असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और SOS बटन मौजूद है। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिवटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चर्जिंग, 6 वे बटन सीट एडजस्टमेंट, सनरूफ, ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल फीचर्स दिए गए है।

कंपनी ने अपने फ्लेगशिप मॉडल स्कार्पियो के एन वेरिएंट को दो नए इंजन ऑप्शन में दिए गए है। इसमें 2.2 लीटर इंजन और 2.0 प्रेट्रोल टर्बो चार्ज्ड इंजन उपलबध है। वही 4 बाई 4 का ऑप्शन भी उपलब्ध है। गाड़ी के जेड 2,जेड 4,जेड 6 और जेड 8 के करीब 25 वेरिएंट कंपनी ने पेश किए है। इनकी प्राइस की बात करे तो ये 11.99 लाख रूपये से 23.90 लाख रूपये एक्स शोरूम तक है.

Latest news
Related news