होम / लावा ब्लेज़ प्रो Helio G37 SoC और 50MP ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स

लावा ब्लेज़ प्रो Helio G37 SoC और 50MP ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 21, 2022, 11:19 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : लावा ने भारत में ब्लेज़ प्रो स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह ब्लेज़ स्मार्टफोन का प्रो वर्जन है जिसे कंपनी ने इस साल जुलाई में लॉन्च किया था। ब्लेज़ का मुख्य आकर्षण 10k रुपये से कम के सेगमेंट में ग्लास बैक डिज़ाइन है। ब्लेज़ प्रो में 6X ज़ूम फीचर के साथ 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल है।

लॉन्च के अलावा, लावा ने बॉलीवुड अभिनेता, कार्तिक आर्यन को अपने नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश किया है। अभिनेता को सोशल मीडिया चैनलों पर और ऑफलाइन लॉन्च इवेंट में फोन का प्रचार करते देखा गया है। यहां लावा ब्लेज़ प्रो के सभी स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में बताया गया है।

Lava Blaze Pro की भारत में कीमत और बिक्री की तारीख

लावा ब्लेज़ प्रो के सिंगल 4GB+64GB वैरिएंट की कीमत 10,499 रुपये है। हालांकि, यह फोन फ्लिपकार्ट पर 9,999 रुपये की विशेष छूट वाली कीमत पर उपलब्ध है। यह चार अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है – ग्लास ब्लू, ग्लास ग्रीन गोल्ड, ग्लास ग्रीन और ग्लास ऑरेंज। कंपनी ने अभी तक फोन की बिक्री की तारीख की घोषणा नहीं की गयी है।

लावा ब्लेज़ प्रो की स्पेसिफिकेशन्स

लावा ब्लेज़ प्रो में 6.5 इंच का डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। यह एक IPS LCD डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें ब्लेज़ की तरह ही ग्लास बैक डिज़ाइन है। हैंडसेट हुड के नीचे एक Mediatek Helio G37 चिपसेट के साथ लैस है जिसे 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को एक्सटर्नल माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह एंड्राइड 12 पर बूट होता है। Lava Blaze Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 50MP सेंसर है। शामिल अन्य दो सेंसर 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ हैं। यह सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP शूटर का उपयोग करता है। फोन का प्राइमरी सेंसर 6x जूम तक कर सकता है। डिवाइस एक बीफ़ 5000mAh बैटरी यूनिट में पैक होता है।

लावा ब्लेज़ प्रो के अन्य कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वी5.0, वाई-फाई, ओटीजी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और जीपीएस सपोर्ट शामिल हैं। फोन को अनलॉक करने के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : Honor Pad 8 जल्द ही भारत में होने वाला है लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
IPL 2024: ‘साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद, चंद्रशेखर को है आज़म ख़ान की चिंता, सरकार से की ये मांग
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा वादा, सत्ता में आने पर महिलाओं को सरकारी नौकरियों में देगें 50 प्रतिशत आरक्षण
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को एक और झटका, शिवराज पाटिल चाकुरकर की बहू बीजेपी में होंगी शामिल
K Padmarajan: 238 बार चुनाव में मिली हार, इलेक्शन किंग से दुनिया में मशुहार, लोकसभा 2024 चुनाव में यहां से लड़ने की तैयारी
Katas Raj Temples: पाकिस्तान का यह हिंदू मंदिर बेहद है खास, भगवान शिव के आंसुओं से बने झील में स्थित
ADVERTISEMENT