लावा ब्लेज़ प्रो ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में 20 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए खास फीचर्स

इंडिया न्यूज़, Gadget News : लावा कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह 20 सितंबर को भारत में अपना लावा ब्लेज़ प्रो मॉडल लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ डिटेल्स का खुलासा किया है जिसमें डिज़ाइन, रंग वेरिएंट और बहुत कुछ शामिल हैं। यह मॉडल लावा ब्लेज़ का सक्सेसर होगा जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में 8,699 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

लावा ने पुष्टि की है कि यह अपकमिंग हैंडसेट 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, और यह सफेद, पीले, नीले और हरे रंग के विकल्पों में उपलब्ध होगा। टीज़र से यह भी पता चलता है कि हैंडसेट में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। आइये आगे इस नए डिवाइस की संभावित स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स पर डेल एक नज़र।

Lava Blaze Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

एक रिपोर्ट के अनुसार, Lava Blaze Pro में 6.5-इंच HD+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होने की उम्मीद है। साथ ही इस फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन के 5,000 एमएएच बैटरी से लैस होने की संभावना है। यह 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लैस है। लावा ने यह भी घोषणा की है कि स्मार्टफोन 6X जूम क्षमता के साथ आएगा।

लावा ब्लेज़ प्रो ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 13MP का मुख्य लेंस, 2MP का डेप्थ लेंस और VGA लेंस होता है। यह MediaTek Helio A22 SoC के साथ लैस है जिसे 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जिसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। यह 10W चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है।

4जी फोन डुअल-सिम स्लॉट के साथ आता है और इसमें ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन/एसी जैसे कनेक्टिविटी फीचर हैं। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। स्मार्टफोन चार अलग-अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध है – ग्लास ग्रीन, ग्लास रेड, ग्लास ब्लैक और ग्लास ब्लू।

कीमत की बात करे तो, अपकमिंग प्रो मॉडल की कीमत 10,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है, ठीक अपने पूर्ववर्ती की तरह जिसकी कीमत 8,699 रुपये है।

ये भी पढ़ें : Honor Pad 8 जल्द ही भारत में होने वाला है लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news