फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 के ऑर्डर हो रहे रद्द, जानिए क्या है कारण

इंडिया न्यूज़, Gadget News : फ्लिपकार्ट 23 सितंबर, 2022 और 30 सितंबर, 2022 के बीच अपने प्लेटफॉर्म पर द बिग बिलियन डेज़ सेल की मेजबानी कर रहा है। इस बिक्री के दौरान, कंपनी iPhone 13 को 50,000 रुपये से कम की कीमत पर पेश कर रही है, जिससे यह एक आकर्षक सौदा बन गया है। जो भारत में 79,900 रुपये से शुरू होने वाले महंगे iPhone 14 को नहीं खरीदना चाहते हैं। हालाँकि, कुछ फ्लिपकार्ट यूज़र्स रिपोर्ट कर रहे हैं कि उनके iPhone 13 ऑर्डर ई-रिटेलर द्वारा बिना किसी एक्सप्लनेशन या नोटिस के रद्द किए जा रहे हैं।

यूजर्स ने ट्विटर पर जमकर किये ट्वीट

कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपने रद्द किए गए iPhone 13 ऑर्डर के संबंध में अपने अनुभव को साझा किया है। आइये जानते है यहाँ फ्लिपकार्ट के यूज़र्स ट्विटर पर क्या कह रहे हैं

iPhone 13 की कीमत में हुई लगातार वृद्धि

रद्द किए गए iPhone 13 ऑर्डर के अलावा, फ्लिपकार्ट यूज़र्स इस बात की भी शिकायत कर रहे हैं कि कैसे ई-रिटेलर डिवाइस के सौदे की कीमत में लगातार वृद्धि कर रहा है। इच्छुक खरीदार शिकायत कर रहे हैं कि अपनी बिग बिलियन डेज़ सेल के चरम पर, कंपनी ने कहा था किया कि वह iPhone 13 को 50,000 रुपये से कम की कीमत पर पेश करेगी, लेकिन अब कंपनी डिवाइस को लगभग 57,000 रुपये की कीमत पर पेश कर रही है। जो डिवाइस की नियमित कीमत से कम है। भारत में आईफोन 13 की कीमत 69,900 रुपये से शुरू होती है।

हालांकि फ्लिपकार्ट ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन यह अनुमान लगाना मुश्किल नहीं है कि सीमित स्टॉक के साथ अत्यधिक उच्च मांग के कारण ये रद्दीकरण हो रहा है।

ये भी पढ़ें : तहलका मचाने आ रही है Google Pixel 7 Series, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स

Latest news
Related news