Honor Pad 8 जल्द ही भारत में होने वाला है लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

इंडिया न्यूज़, Gadget News : हॉनर जल्द ही भारतीय टैबलेट बाजार में अपनी वापसी करने वाला है। आपको बता दे कंपनी अपने एक नए पैड Honor Pad 8 को जल्द ही देश में लॉन्च करने वाली है। फ्लिपकार्ट इंडिया ने हॉनर पैड 8 को टीस करना शुरू कर दिया है। टैबलेट को पहले चीन में जुलाई में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अगस्त में जारी किया गया था। लीक्स के ज़रिये पता चला है कि इसका भारतीय वेरिएंट समान फीचर्स के साथ लॉन्च होगा। टैबलेट 7,250mAh की बड़ी बैटरी, 2K रेजोल्यूशन वाला 12 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ लैस है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी द्वारा फ्लिपकार्ट पर Honor Pad 8 को टीस करना शुरू कर दिया है। टैबलेट का भारतीय वर्जन इसके वैश्विक वेरिएंट के समान फीचर्स को स्पोर्ट करेगा। कंपनी द्वारा अभी इसकी कीमत या स्टोरेज वेरिएंट का खुलासा नहीं किया गया है।

Honor Pad 8 जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

हॉनर पैड 8 में 12 इंच की एलसीडी स्क्रीन है जिसमें 2के रिज़ॉल्यूशन, 1,200×2,000 पिक्सल और 87 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है। इसकी डिस्प्ले TÜV रीनलैंड कम नीली रोशनी और फ्लिकर फ्री स्क्रीन के साथ आती है। हॉनर पैड 8 एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ लैस है जो 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ है।

टैबलेट में 7,250mAh की बैटरी है जो 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। टैबलेट कुल आठ स्पीकर से लैस है, जिसमें चार ट्रेबल और चार बास यूनिट और एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन शामिल है। ऑप्टिक्स के लिए, हॉनर ने फ्रंट और बैक पर सिंगल 5-मेगापिक्सल कैमरे का ऑप्शन उपलब्ध है।

टैबलेट एंड्रॉइड-बेस्ड मैजिक यूआई 6.1 के साथ आता है और 2.4GHz और 5GHz डुअल-बैंड वाई-फाई के साथ-साथ ब्लूटूथ v5.1 को सपोर्ट करता है। टैबलेट में एक स्मार्ट मल्टी-विंडो फ़ंक्शन है जो यूज़र्स को एक स्क्रीन पर चार विंडो डिस्प्ले करके मल्टीटास्क करने की अनुमति देता है। टैबलेट 174.06 x 278.54 x 6.9 मिमी तक फैला है और बैटरी के साथ इसका वजन लगभग 520 ग्राम है।

ये भी पढ़ें : 5,000mAh बैटरी के साथ Realme C30s भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news