होम / 6 अक्टूबर के लॉन्च इवेंट से पहले, Google Pixel 7 सीरीज की कीमत हुई लीक

6 अक्टूबर के लॉन्च इवेंट से पहले, Google Pixel 7 सीरीज की कीमत हुई लीक

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 25, 2022, 1:36 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Google Pixel 7 series 6 अक्टूबर को लॉन्च होने वाली है। गूगल इवेंट में कंपनी अपने नए Pixel स्मार्टफोन और नई Pixel Watch को लॉन्च करेगी। गूगल ने Pixel 7 सीरीज़ के डिज़ाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा करने वाले टीज़र पहले ही जारी कर दिए हैं। अभी फिलहाल कंपनी ने स्पेसिफिकेशंस या फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी।

उम्मीद की जा रही है कि, गुप्त रखे गए अन्य डिटेल्स का खुलासा 6 अक्टूबर को किया जाएगा। इस बीच, एक नए लीक से Pixel 7 सीरीज की कीमत की डिटेल्स का पता चला है। लीक्स के अनुसार Pixel 7 सीरीज की कीमत और रंग विकल्पों को सूचीबद्ध किया गया है।

लीक्स के अनुसार पता चला है कि Pixel 7 तीन तीन रंग विकल्पों – स्नो, ओब्सीडियन और लेमनग्रास में लॉन्च होगा। कीमत की बात करे तो, Pixel 7 की शुरुआती कीमत 599 डॉलर (करीब 48,600 रुपये) होगी। यूज़र्स को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलने की भी संभावना है।

Pixel 7 Pro की शुरुआती कीमत 899 डॉलर (करीब 72,900 रुपये) होगी। टॉप-एंड पिक्सेल फोन ओब्सीडियन, हेज़ल और स्नो रंगों में लॉन्च होगा। Pixel 7 Pro के बेस मॉडल में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिए जाने की संभावना है।

Google Pixel 7 series के कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। Google ने अपकमिंग पिक्सेल स्मार्टफोन की कुछ डिटेल्स की भी पुष्टि की है।

Google Pixel 7 सीरीज की स्पेसिफिकेशंस

पिक्सेल 7 में पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप होने की पुष्टि की गई है। दूसरी ओर, Pixel 7 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। गूगल ने यह भी पुष्टि की है कि Pixel 7 सीरीज में एक नई Tensor G2 चिप होने वाली है। हालाँकि, चिपसेट के बारे में डिटेल्स को अभी गुप्त रखा गया है।

जहां तक ​​लीक की बात है, Pixel 7 सीरीज में 50MP का मुख्य कैमरा और 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा। प्रो मॉडल में अतिरिक्त 48MP अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर प्राप्त होगा।

प्रो मॉडल 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच QHD+ AMOLED डिस्प्ले को भी स्पोर्ट करेगा। इसमें कर्व्ड स्क्रीन और टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट होगा। Pixel 7 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.4-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले होगी। Pixel 7 सीरीज की अन्य डिटेल्स जल्द ही सामने आएगी।

ये भी पढ़ें : तहलका मचाने आ रही है Google Pixel 7 Series, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
IPL 2024: ‘साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद, चंद्रशेखर को है आज़म ख़ान की चिंता, सरकार से की ये मांग
ADVERTISEMENT