शानदार डिज़ाइन और दमदार बैटरी लाइफ के साथ Gizfit Ultra स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: दिल्ली स्थित टेक ब्रांड Gizmore ने अपनी नवीनतम स्मार्टवॉच Gizfit Ultra को लॉन्च करने की घोषणा की है। स्मार्टवॉच लोकप्रिय ऐप्पल वॉच स्मार्टवॉच से मिलती-जुलती है, जिसमें एक चौकोर आकार का डायल मिलता है। Gizfit Ultra की प्रमुख फीचर्स में धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग, एलेक्सा और सिरी वॉयस सपोर्ट और ब्लूटूथ कॉलिंग शामिल हैं। इस वाच में ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ एक लंबी बैटरी लाइफ मिलती है।

Gizfit Ultra की भारत में कीमत

Gizfit Ultra स्मार्टवॉच 5,999 रुपये की MRP के साथ आती है, लेकिन ब्रांड ने कहा कि यह घड़ी 2,699 रुपये में रीटेल होगी। इंट्रोडक्टरी सेल ऑफर के तहत ग्राहक इस घड़ी को 1,799 रुपये में खरीद सकेंगे।

इसकी बिक्री 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी, जहां फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड वाले ग्राहकों को 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। घड़ी काले, बरगंडी और सफेद रंगों में उपलब्ध होगी।

यह बाजार में कंपनी की पहली स्मार्टवॉच नहीं है। घरेलू ब्रांड Gizmore Gizfit Slate (2,699 रुपये) और Gizfit Sonic (2,299 रुपये) जैसी घड़ियां भी बेचता है। विशेष रूप से, फ्लिपकार्ट ने 5,499 रुपये में 1.69-इंच डिस्प्ले के साथ एक Gizmore Blaze घड़ी भी सूचीबद्ध की है। इसकी उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

गिजफिट अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन्स

Gizfit Ultra में टच सपोर्ट के साथ 1.69-इंच HD कर्व डिस्प्ले और 500 निट्स ब्राइटनेस है। कंपनी का दावा है कि यह घड़ी सूरज की रोशनी में भी आसानी विज़िबल होगी। जैसा कि पहले भी बताया गया है, इस वाच में धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग भी मिलती है, जो इस श्रेणी की घड़ियों में बहुत कम देखने को मिलती है। स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ घड़ी में 60 स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट दिया गया है।

प्री-इंस्टॉल गेम्स से है लैस

Gizfit Ultra में तीन प्री-इंस्टॉल गेम भी मिलती हैं। अनुभव को बढ़ाने के लिए, एक इनबिल्ट स्पीकर और माइक है जिसका उपयोग करके आप ब्लूटूथ कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, ग्राहक ब्लूटूथ के माध्यम से घड़ी को अपने आईफोन या एंड्रॉइड से कनेक्ट कर सकते हैं और फोन कॉल करने या प्राप्त करने के लिए घड़ी का उपयोग कर सकते हैं।

फिटनेस के मामले में, Gzifit Ultra स्लीप, रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर (SpO2) और पल्स रेट को ट्रैक करने के लिए सेंसर दिए गए है। एलेक्सा और ऐप्पल सिरी वॉयस असिस्टेंट के लिए भी इसमें सपोर्ट मिलता है। Gizmore एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों की बैटरी लाइफ का वादा करता है।

ये भी पढ़े : जानिए iPhone 13 से कैसे अलग होगा iPhone 14, क्या मिलेगा A16 Bionic चिपसेट?

Latest news
Related news