होम / वनप्लस नॉर्ड वॉच के लॉन्च से पहले लीक हुई फुल स्पेसिफिकेशन, जानिए क्या होगी कीमत

वनप्लस नॉर्ड वॉच के लॉन्च से पहले लीक हुई फुल स्पेसिफिकेशन, जानिए क्या होगी कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 25, 2022, 12:41 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : OnePlus Nord Watch जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। कंपनी ने एक हफ्ते पहले नॉर्ड ब्रांडिंग के तहत अपनी पहली स्मार्टवॉच के लॉन्च को टीस करना शुरू किया था। वनप्लस ने पहले ही डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि कर दी है जैसे कि 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 100+ वॉच फेस शामिल हैं।

एक लीक में, अपकमिंग नॉर्ड वॉच की इमेज लीक हो गईं, जो घड़ी के रंग ऑप्शंस और डिज़ाइन की पुष्टि करती हैं। कहा जाता है कि नॉर्ड वॉच ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आती है। अब, टिपस्टर, मुकुल शर्मा ने वनप्लस नॉर्ड वॉच की फुल स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का खुलासा किया है, जिनके अगले कुछ दिनों में भारत में लॉन्च होने की संभावना है।

OnePlus Nord Watch की फुल स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड वॉच दो कलर ऑप्शन- डीप ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में उपलब्ध होगी। उन्होंने यह भी दोहराया कि स्मार्टवॉच 1.78-इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगी और यह 60Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट पैनल होगा। फिटनेस फीचर्स की बात करे तो, घड़ी कुल 105 फिटनेस मोड का सपोर्ट प्रदान करती है, इनमें कुछ बुनियादी जैसे चलना, दौड़ना, साइकिल चलाना आदि कुछ उन्नत कसरत मोड शामिल हो सकते हैं।

स्वास्थ्य संबंधित चीजों की बात करे तो, नॉर्ड वॉच हृदय गति सेंसर के साथ आ सकती है, जो रक्त-ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए एक SpO2 मॉनिटर और पूरे दिन के तनाव के स्तर की जांच के लिए एक स्ट्रेस मॉनिटर के साथ आता है। इसके अलावा, घड़ी एक महिला स्वास्थ्य ट्रैकर के साथ भी आएगी। अंत में, वनप्लस नॉर्ड वॉच को एक बार चार्ज करने पर 10 दिन की बैटरी लाइफ देने के लिए तैयार किया गया है।

वॉच की संभावित कीमत

इन स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि नॉर्ड स्मार्टवॉच एक बजट स्मार्टवॉच होगी और इसकी कीमत 5,000 रुपये से कम होनी चाहिए क्योंकि इसमें कुछ प्रीमियम फीचर्स जैसे बिल्ट-इन जीपीएस, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और वॉयस असिस्टेंट की कमी होती है।

ये भी पढ़ें : तहलका मचाने आ रही है Google Pixel 7 Series, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
Lok Sabha Elections 2024: छात्र नेता, कुल संपत्ति…, जानें कुरूक्षेत्र सीट से BJP उम्मीदवार नवीन जिंदल के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स
ऑयली स्किन के कारण पिंपल्स की बढ़ रही है समस्या, तो इन आयुर्वेदिक उपायों से पाएं छुटकारा
लॉन्ग वीकेंड के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशन, कम बजट में इन जगहों की करें सैर
India Maldives: भारत से पंगा लेने के बाद पानी के लिए बेहाल मालदीव, छिपकर करेगा जासूसी?
Allu Arjun ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक, पुष्पा स्टाइल में खड़े नजर आए एक्टर
ADVERTISEMENT