फ्लिपकार्ट ने बताया iPhone 13 ऑर्डर रद्द करने के पीछे का कारण

इंडिया न्यूज़, Gadget News : फ्लिपकार्ट का बयान कुछ iPhone 13 खरीदारों द्वारा ट्विटर पर शिकायत करने के बाद आया है कि फ्लिपकार्ट पर सफलतापूर्वक भुगतान और ऑर्डर की पुष्टि के बाद भी उनके ऑर्डर बिना किसी सूचना के रद्द कर दिए गए थे। Apple iPhone 13 को फ्लिपकार्ट और उसके राइवल Amazon पर खरीदारों से मजबूत मांग मिल रही है।

फ्लिपकार्ट का बयान

कुछ iPhone 13 रद्द किए गए आदेशों पर प्रतिक्रिया का सामना करते हुए, ई-कॉमर्स वेबसाइट, फ्लिपकार्ट ने सोमवार को कहा कि iPhone 13 के कुछ ऑर्डर “विसंगतियों के कारण” सेलर्स द्वारा रद्द कर दिए गए थे। इसने कहा कि “विसंगतियों” के कारण सेलर्स द्वारा 3% से कम ऑर्डर रद्द कर दिए गए हैं। फ्लिपकार्ट का बयान कुछ iPhone 13 खरीदारों द्वारा ट्विटर पर शिकायत करने के बाद आया है कि फ्लिपकार्ट पर सफल भुगतान और ऑर्डर की पुष्टि के बाद भी उनके ऑर्डर बिना किसी सूचना के रद्द कर दिए गए थे।

Apple iPhone 13 को फ्लिपकार्ट और उसके राइवल Amazon पर खरीदारों से मजबूत मांग मिल रही है। फेस्टिव सेल के तहत प्रीमियम iPhone 13 को करीब 50,000 रुपये में पेश किया जा रहा है।

कुछ खरीदारों ने अपनी निराशा व्यक्त की कि उन्हें प्रोडक्ट नहीं मिला, जबकि कुछ खरीदारों ने यह भी शिकायत की कि उनके रिफंड में सामान्य से अधिक समय लग रहा है।

इन शिकायतों का जवाब देते हुए, फ्लिपकार्ट ने आज एक बयान में कहा कि “विक्रेताओं द्वारा विसंगतियों के कारण ऑर्डर का एक छोटा अंश (सभी ऑर्डर के 3 प्रतिशत से कम) रद्द कर दिया गया है”। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, “एक ग्राहक केंद्रित ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस के रूप में, हम विक्रेताओं को ग्राहकों के ऑर्डर को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और उन्हें उनकी सेवा से खुश रखने का प्रयास करते हैं।”

इसने कहा कि “शहरों में रखे गए सभी iPhone ऑर्डर में से लगभग 70 प्रतिशत विक्रेताओं द्वारा सफलतापूर्वक वितरित किए गए हैं”।

ये भी पढ़े:- इन त्योहारों पर नए 8 स्कूटर और बाइक लॉन्च करेगी Hero, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है शामिल

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news