होम / फ्लिपकार्ट बिग दशहरा बिक्री 5 अक्टूबर से शुरू, एचडीएफसी बैंक कार्ड के माध्यम से पाए 10% की छूट

फ्लिपकार्ट बिग दशहरा बिक्री 5 अक्टूबर से शुरू, एचडीएफसी बैंक कार्ड के माध्यम से पाए 10% की छूट

Mehak Jain • LAST UPDATED : October 2, 2022, 2:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, Flipkart Big Dussehra Sale : फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल खत्म हो गई है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन, लैपटॉप, वियरेबल्स आदि सहित विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं पर छूट और सौदों की पेशकश करने के लिए अपनी सप्ताह भर की बिक्री की घोषणा की है। कंपनी ने त्योहारी सीजन के लिए एक और बिक्री की घोषणा की है, जो फ्लिपकार्ट बिग दशहरा बिक्री है। फ्लिपकार्ट की अपकमिंग सेल कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगी। फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है। यह 5 अक्टूबर से शुरू होकर 8 अक्टूबर तक चलने वाली है।

सेल के दौरान कंपनी इलेक्ट्रॉनिक्स समेत कई प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट देगी। फ्लिपकार्ट ने कुछ अतिरिक्त ऑफर्स का भी खुलासा किया है, जिसका दावा ग्राहक दशहरा सेल के दौरान की गई खरीदारी पर कर सकते हैं। आइए फ्लिपकार्ट बिग दशहरा बिक्री की तारीख, ऑफ़र और अब तक ज्ञात अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते है।

फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल की घोषणा

फ्लिपकार्ट 5 अक्टूबर को भारत में बिग दशहरा सेल की होस्टिंग करेगा। यह बिक्री 8 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहक अपनी सदस्यता का लाभ उठा सकते हैं और आधिकारिक बिक्री से एक दिन पहले विभिन्न सौदों तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। प्लस मेंबर्स के लिए बिग दशहरा सेल 4 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

कंपनी ने अभी तक बिक्री के दौरान उपलब्ध सौदों की संख्या की पुष्टि नहीं की है। फ्लिपकार्ट ने भी अपकमिंग बिक्री के लिए फोन और लैपटॉप पर विशिष्ट सौदों का खुलासा अभी तक नहीं किया है। इससे पता चला कि इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 % तक की छूट मिलेगी। दशहरा सेल के दौरान स्मार्ट टीवी और उपकरण 75 % तक की छूट पर उपलब्ध होंगे।

एचडीएफसी कार्ड पर 10% एक्स्ट्रा

कंपनी ने पुष्टि की है कि एचडीएफसी बैंक के कार्डधारक दशहरा सेल के दौरान की गई खरीदारी पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। कार्ड की पेशकश ईएमआई लेनदेन पर भी लागू होती है। इसके अलावा, ग्राहक अभी खरीद सकते हैं और बाद में फ्लिपकार्ट पे लेटर का उपयोग करके भुगतान कर सकते हैं। विभिन्न प्रोडक्ट्स पर इंस्टेंट क्रेडिट और आसान ईएमआई जैसे विकल्प भी होंगे।

बिक्री से iPhone 13 पर सौदों और छूट की पेशकश की उम्मीद है, जो बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान लगभग 50,000 रुपये में उपलब्ध था। दशहरा सेल की अधिक जानकारी जल्द ही घोषित की जाएगी।

ये भी पढ़े:- इन त्योहारों पर नए 8 स्कूटर और बाइक लॉन्च करेगी Hero, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है शामिल

ये भी पढ़ें : इस सेटिंग के जरिए, बिना मोबाइल नंबर भी चला सकेगा वॉट्सऐप, यहाँ जानिए तरीका

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: केजरीवाल को इंसुलिन लेना…, तिहाड़ जेल प्रशासन की रिपोर्ट में सच आया सामने- Indianews
Hair Mask: रुखे, बेजान और झड़ते हुए बालों से परेशान हैं, तो दही-मेथी के हेयर मास्क का करें इंस्तेमाल, जाने फायदे
Kunwar Sarvesh Singh: मुरादाबाद से बीजेपी उम्मीदवार कुंवर सर्वेश सिंह की 77 साल की उम्र में निधन-Indianews
DC vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने रचा इतिहास, बनाए IPL का सबसे बड़ा पावरप्ले स्कोर-Indianews
Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कम वोटिंग क्यों? जानें जनता की राय
T20 World Cup 2024: अजीत अगरकर जल्द ही करेंगे टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका-Indianews
Ira Khan ने शादी के 4 महीने बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, अकेलेपन के डर को किया जाहिर, फैंस हुए चिंतित -Indianews