Flipkart Big Billion Days Sale: सैमसंग गैलेक्सी S22+, गैलेक्सी F23 5G समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

इंडिया न्यूज़, Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट 23 सितंबर को अपनी वार्षिक बिग बिलियन डेज़ सेल की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, सेल से पहले, कंपनी ने कुछ बेहतरीन डील्स का खुलासा किया है। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी हर दिन नए ब्रांड-विशिष्ट फोन डील्स का खुलासा कर रही है और आज, इसने सैमसंग के कुछ फोन पर मिलने वाली डील्स सामने आए है। फ्लिपकार्ट सैमसंग गैलेक्सी S22+, गैलेक्सी F23 5G, F13 और बहुत से लोकप्रिय फ़ोन्स पर बड़ी छूट दे रहा है।

इससे पहले कि 5G फ़ोन्स की डील्स के बारे में जाने, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि छूट की पेशकश केवल फ्लैट छूट पर आधारित नहीं होगी। इसमें बैंक कार्ड, एक्सचेंज और प्री-ऑर्डर ऑफर भी शामिल होंगे। इनके लिए विवरण केवल बिक्री अवधि के दौरान ही सामने आएगा। फिलहाल, फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज सेल इवेंट से पहले कीमत की बिक्री कीमतों की पुष्टि की है। आइये जानते हैं इन सभी डील्स के बारे में…

Flipkart Big Billion Days Sale: सैमसंग फोन्स पर बड़ा डिस्काउंट

सैमसंग गैलेक्सी F23 5G, जिसने इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था। यह फ़ोन 10,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा। इसे मूल रूप से 17,499 रुपये में उपलब्ध कराया गया था, जिसका मूल रूप से मतलब है कि फ्लिपकार्ट 6,500 रुपये की छूट देने का वादा कर रहा है। जो लोग अधिक किफायती फोन चाहते हैं वे सैमसंग गैलेक्सी F13 पर विचार कर सकते हैं क्योंकि यह 8,499 रुपये में उपलब्ध होगा।

सैमसंग का प्रीमियम गैलेक्सी S22+ 59,999 रुपये में उपलब्ध होगा। भारत में फ्लैगशिप स्मार्टफोन की घोषणा 84,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ की गई थी। डिवाइस पहले से ही 77,970 रुपये की रियायती कीमत पर बिक्री पर है। लेकिन, Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान लोग इसे 60,000 रुपये से कम में खरीद पाएंगे।

इसी तरह, सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G, जो वर्तमान में 49,999 रुपये में ऑनलाइन सूचीबद्ध है, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान 31,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर बेचा जाएगा। यह एक 5G स्मार्टफोन है जो पिछले साल के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : 5,000mAh बैटरी के साथ Realme C30s भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news