होम / जबरदस्त बैटरी लाइफ और धांसू फीचर्स के साथ, Fire Boltt ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

जबरदस्त बैटरी लाइफ और धांसू फीचर्स के साथ, Fire Boltt ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 24, 2022, 3:47 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Fire Boltt Bluetooth Calling Smartwatch With Amazing Battery Life): अगर आप कम दम में अच्छी स्मार्टवॉच खरीदने के लिए सोच रहे तो ये खबर आपके लिए है। बता दें, फायर बोल्ट ने अब तक के सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ अपनी स्मार्टवॉच लॉन्च किया है।

घड़ी के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आता है। निंजा कॉल प्रो आपकी कलाई पर कॉल हिस्ट्री और सिंक कॉन्टैक्ट्स के साथ डायरेक्ट डायलिंग के लिए क्विक एक्सेस डायल पैड प्रदान करता है।

फायर बोल्ट निंजा कॉल प्रो प्लस की कीमत

फायर बोल्ट निंजा कॉल प्रो प्लस को भारत में 1999 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच को ढेर सरे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जिसमें ब्लैक, ब्लू, ग्रे, पिंक और ब्लैक शामिल हैं। निंजा कॉल प्रो प्लस को अमेज़न के साथ-साथ फायर बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर भी खरीदा जा सकता है।

 Specifications

फायर बोल्ट निंजा कॉल प्रो प्लस में 1.83 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 240×284 पिक्सल है। स्मार्टवॉच कई वॉच फेस के साथ आती है जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से सेट कर सकते हैं। निंजा कॉल प्रो का बड़ा डिस्प्ले आपकी कलाई से सीधे कॉल हिस्ट्री और सिंक कॉन्टैक्ट्स के साथ डायरेक्ट डायलिंग के लिए क्विक एक्सेस डायल पैड प्रदान करता है। स्मार्टवॉच एआई वॉयस-असिस्टेंस को सपोर्ट करती है, जो आपको ड्राइविंग या व्यायाम करते समय हैंड्स-फ्री म्यूजिक का आनंद लेने और कॉल में भाग लेने की सुविधा देती है।

 Features

आप अपनी घड़ी पर अलार्म भी सेट कर सकते हैं। घड़ी में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं जो आपको दौड़ने, साइकिल चलाने, तैराकी आदि के बीच चयन करने में मदद करते हैं और फुट स्टेप, हर स्टेट को ट्रैक करते हैं जो आपकी फिटनेस प्रगति को मापने में आपकी मदद करते हैं।

हार्ट रेट, SpO2, महिला स्वास्थ्य देखभाल और बेहतरीन स्वास्थ्य ट्रैकिंग मेट्रिक्स के साथ, यह स्वास्थ्य के प्रति जागरूक यूजर के लिए बेहतरीन ऑप्शन है। स्मार्टवॉच इनबिल्ट गेम्स, कैमरा कंट्रोल, ड्रिंक वॉटर रिमाइंडर और म्यूजिक कंट्रोल के साथ भी आती है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: ना कोहली ना हार्दिक! देखें टी20 विश्व कप 2024 के लिए संजय मांजरेकर की टीम-Indianews
पाकिस्तानी लड़की में अब धड़केगा भारतीय दिल, गरीबी में भी डॉक्टरों ने ऐसे किया सफल ट्रांसप्लांट
US University: फिलिस्तीन समर्थक अमेरिकी विश्वविद्यालय में कर रहें विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने लिया एक्शन-Indianews
Vampire facial: इस फेशियल से महिलाएं रहें दूर, नहीं तो बढ़ सकता है एचआईवी का खतरा
Summer Drinks: गर्मियों में खुद को हाइड्रेड रखने के लिए इन हेल्दी ड्रिंक्स को डाइट में करें शामिल -Indianews
Manmohan Singh Statement: हिन्दू-मुस्लिम वाले राजनीतिक बयानों पर क्या हो चुनाव आयोग एक्शन? जानें जनता की राय- Indianews
Money Plant: मनी प्लांट को हरा-भरा रखने के लिए इन बातों का रखें ध्यान, घर में बढेगी पॉजिटिविटी -Indianews
ADVERTISEMENT