होम / डॉल्बी एटमॉस, eARC के साथ Devialet Dione साउंडबार भारत में लॉन्च, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

डॉल्बी एटमॉस, eARC के साथ Devialet Dione साउंडबार भारत में लॉन्च, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 19, 2022, 11:26 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: लग्जरी ऑडियो प्रोडक्ट्स मेकर कंपनी, Devialet ने अपने नए साउंडबार को लॉन्च कर दिया है। डबड डेवियलेट डायोन, साउंडबार में हमें कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ शानदार साउंड क्वालिटी देखने को मिलती है। कंपनी इसे ऑल-इन-वन साउंडबार कह रही है क्योंकि यह बिल्ट-इन सबवूफर के साथ आता है और यह डॉल्बी एटमॉस को भी सपोर्ट करता है। हालाँकि, साउंडबार का प्रमुख आकर्षण साउंडबार के केंद्र में इसका नया ORB प्लेसिड है, जिसे कंपनी के अनुसार शानदार साउंड एक्सपीरियंस देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Devialet Dion: कीमत और उपलब्धता

Devialet ने Dione को 2,39,000 रुपये में लॉन्च किया है और अब यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह पर खरीद के लिए उपलब्ध है इस साउंडबार को आप स्टोरों के माध्यम से प्री-ऑर्डर भी कर सकते है। साउंडबार जुलाई 2022 के अंत तक खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फ़िलहाल कंपनी ने इसको लेकर कोई एक तारीख की पुष्टि नहीं की है।

Devialet Dione Soundbar Price

Devialet Dione के फीचर्स

Devialet Dione साउंडबार में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। साउंडबार में 5.1.2-चैनल सेटअप है जो एक इमर्सिव सराउंड साउंड अनुभव देने का दावा करता है। इसके अलावा, साउंडबार के बीच में एक ORB दिया गया है जो साउंडबार के स्थान के अनुसार साउंड को ऑटोमेटिकली और मैन्युअली एडजस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा, साउंडबार कंपनी की नई डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग तकनीक एडवांस्ड डायमेंशनल एक्सपीरियंस (एडीई) के साथ भी आता है जो बेहतर 3D साउंड देता है।

साउंड बार में है 17 ड्राइवर

साउंडबार कुल 17 डेवियलेट-डिज़ाइन किए गए नियोडिमियम ड्राइवरों के साथ आता है, जिसमें एसएएम-पावर्ड (स्पीकर एक्टिव मैचिंग) पुश-पुश कॉन्फ़िगरेशन में आठ लॉन्ग-थ्रो सबवूफ़र्स शामिल हैं, जो शक्तिशाली, डीप बास देने का दावा करता है। साउंडबार डॉल्बी एटमॉस तकनीक को भी सपोर्ट करता है।

इसके अलावा यह स्पेस टेक्नोलॉजी और 3D अपमिक्सिंग साउंड एल्गोरिथम का उपयोग करके नियमित सामग्री के ऑडियो को बढ़ाने की क्षमता के साथ भी आता है। साउंडबार Devialet ऐप से भी यूज किया जा सकता है और इसमें HDMI 2.1 eARC, CEC, ऑप्टिकल इनपुट, AirPlay 2, Spotify Connect, UPnP और ब्लूटूथ 5.0 मिलता है।

ये भी पढ़े : हिल होल्ड और कॉलिंग फीचर के साथ मूवओएस 3 का अपडेट, लॉन्च डेट की घोषणा, जानिए अन्य फीचर्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें