होम / Xiaomi 12T सीरीज के लॉन्च से पहले डिज़ाइन रेंडर हुए लीक, जानिए कीमत

Xiaomi 12T सीरीज के लॉन्च से पहले डिज़ाइन रेंडर हुए लीक, जानिए कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 24, 2022, 11:38 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : शिओमी 12T सीरीज जल्द ही लॉन्च होने वाली है। कंपनी ने अभी तक 12T सीरीज के आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। कंपनी इस सीरीज में दो स्मार्टफोन  Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro को लॉन्च कर सकती है। आपको बता दे 12T सीरीज़ में कुछ टॉप-ऑफ़-द-लाइन हार्डवेयर होने वाले है।

कुछ लीक से पता चलता है कि 12T प्रो में 200MP का मुख्य कैमरा सेंसर होगा। टिपस्टर इवान ब्लास द्वारा पोस्ट किए गए लीक डिज़ाइन रेंडरर्स के माध्यम से अब लीक की पुष्टि की गई है। टिपस्टर ने 12T 5G के डिज़ाइन रेंडरर्स भी अपलोड किए। आइए अब तक ज्ञात Xiaomi 12T 5G डिज़ाइन रेंडरर्स, स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

Xiaomi 12T, Xiaomi 12T Pro डिज़ाइन रेंडरर्स

शिओमी 12T सीरीज जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगी। लॉन्च से पहले दोनों स्मार्टफोन की कुछ अहम जानकारियां ऑनलाइन लीक हो गई हैं। लीक हुए डिज़ाइन रेंडरर्स से पता चलता है कि 12T सीरीज़ के दोनों फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

कैमरा मॉड्यूल पर टेक्स्ट से पता चलता है कि 12T Pro 5G में 200MP का मुख्य कैमरा सेंसर होगा, जबकि 12T 5G में 108MP का प्राइमरी कैमरा होगा। फ्रंट में टॉप सेंटर पर होल-पंच कटआउट है। स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट नीचे की तरफ स्थित हैं, जबकि पावर और वॉल्यूम कीज़ दाहिने किनारे पर हैं।

शिओमी 12T Pro 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। 12T में समान डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन होने की संभावना है। Xiaomi 12T Pro को पावर देना 12GB तक रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 हो सकता है, जबकि 12T में 8GB RAM के साथ MediaTek डाइमेंशन 8100 अल्ट्रा प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है। दोनों फोन में 120W फास्ट चार्जिंग की सुविधा हो सकती है।

Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro की कीमत

एक रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi 12T Pro यूरोप में EUR 849 (लगभग 66,700 रुपये) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा, जबकि Xiaomi 12T EUR 649 (लगभग 51,000 रुपये) से शुरू हो सकता है। दोनों फोन अक्टूबर में किसी समय अंतरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Flipkart Big Billion Days सेल में 47,990 रुपये में बिक रहा है iPhone 13, जानिए ऑफर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
ADVERTISEMENT