BSNL Recharge Plan List 2022 बीएसएनएल दे रहा है 7 रुपये में 5 GB डाटा, जानिए किस रिचार्ज पर मिलेगा फायदा

BSNL Recharge Plan List 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

BSNL Recharge Plan List 2022 बहुत से लोग प्रीपेड प्लान्स की बढ़ोतरी से परेशान है वहीं इसी के बीच बीएसएनएल एकमात्र ऐसी कंपनी बनी हुई है, जिसने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किए है। बाकी सभी कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों में 20% से 25% तक की बढ़ोतरी की हैं। ऐसे में अब बीएसएनएल के फैंस न केवल कीमत के मामले में बल्कि पेश किए जाने वाले बेनिफिट्स के मामले में भी, सबसे अच्छा 28 दिन से 84 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान दे रहा है जिसमे अनलिमिटेड कालिंग बेनिफिट मिल रहा है। आइये जानते है इनके बारे में …

BSNL का 247Rs वाला प्लान

आपको बता दे बीएसएनएल 247 रुपये का वाउचर भी प्रदान करता है जो 30 दिन की वैलिडिटी और 50GB वन टाइम हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है जिसका उपयोग एक बार में किया जा सकता है।

इसके अलावा, यूजर्स को BSNL ट्यून्स, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS के साथ Eros Now एंटरटेनमेंट सर्विसेज का ओटीटी बेनिफिट भी मिलता है। इस प्लान में रोज का खर्च 8.23Rs है। (BSNL Recharge Plan List 2022)

BSNL का 299Rs वाला प्लान

यह पीएलए आपके लिए कम कीमत का बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और यूज़र्स को डेली 3GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डेली 100 एसएमएस प्रदान करता है। प्लान का रोज का खर्च 9.90 है।

BSNL का 599Rs वाला प्लान

बीएसएनएल का 599 रुपये वाला यह प्लान वर्क फ्रॉम होम प्लान है जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए डेली 5GB डेटा मिलता है। देश में किसी भी टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा ऐसा कोई प्रीपेड प्लान पेश नहीं किया जाता। 5GB डेटा की खपत के बाद, यूज़र्स के लिए इंटरनेट की गति घटकर 80 Kbps हो जाती है। (BSNL Recharge Plan List 2022)

आपको इसके साथ Zing के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ डेली 100 SMS भी मिलते हैं। इसके अलावा, टेल्को द्वारा यूज़र्स को रात 12 बजे से सुबह 5 बजे के बीच अनलिमिटेड मुफ्त हाई-स्पीड डेटा भी मिलता है, जो दिन के लिए उनके FUP डेटा को प्रभावित नहीं करता।

Also Read : BSNL New Prepaid Plans बीएसएनएल ने खेला बड़ा दांव, इतनी कीमत में दे रहा है जबरदस्त ऑफर

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Latest news
Related news