होम / ब्लूटूथ कालिंग और 1.3-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ boAt ने भारत में नई किफायती स्मार्टवॉच को किया लॉन्च

ब्लूटूथ कालिंग और 1.3-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ boAt ने भारत में नई किफायती स्मार्टवॉच को किया लॉन्च

India News Desk • LAST UPDATED : May 18, 2022, 4:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड बोट ने बुधवार को भारत में अपनी पहली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच, boAt Watch Primia को लॉन्च कर दिया है। यह दिखने में काफी आकर्षक और सूंदर है। यह वाच काफी कमाल के फीचर्स से लैस है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है। यह वॉच गोल डायल के साथ आई है और काफी स्टाइलिश लग रही है। आइये जानते है इसकी स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

boAt Watch Primia के फीचर्स

स्मार्टवॉच में एक बिल्ट-इन स्पीकर, एक माइक्रोफोन और एक रेडिएंट मेटैलिक डिज़ाइन है, जिसे क्लासिक लेदर स्ट्रैप के साथ जोड़ा गया है। यह 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 454×454 पिक्सल है।boAt Primia को IP67 डस्ट, स्वेट और स्प्लैश-रेसिस्टेंट केसिंग के साथ बनाया गया है

boAt Watch Primia

स्मार्टवॉच में एक इंटिग्रेटेड माइक और स्पीकर के साथ एक ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा है जो सीधे स्मार्टवॉच से कॉल करने या जवाब देने में सुविधाजनक बनाती है। यह सुविधा स्मार्टवॉच को आपके स्मार्टफोन पर उपलब्ध Google असिस्टेंट, सिरी या एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट तक पहुंचने में भी सक्षम बनाती है।

स्मार्टवॉच में हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन के स्तर की निगरानी के लिए और तनाव और नींद की निगरानी के लिए एक SpO2 सेंसर जैसी स्वास्थ्य संबंधी विशेषताएं हैं। स्मार्टवॉच में Google Fit और Apple Health के लिए सपोर्ट है।

boAt Watch Primia की बैटरी

इस स्मार्टवॉच में कई स्पोर्ट्स मोड हैं और यह स्मार्टवॉच बहुत से फंक्शनलिटी प्रदान करता है जैसे नोटिफिकेशन, मीडिया कंट्रोल और कैमरा कंट्रोल आदि। boAt का दावा है कि स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चल सकती है और यह IP67 वाटर रेजिस्टेंस सर्टिफिकेशन के साथ आती है।

वॉच की कीमत

boAt Primia स्मार्टवॉच Amazon और boAt वेबसाइट पर पहले 1,000 ग्राहकों के लिए 3,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होगी। इसके बाद यह घड़ी 4,499 रुपये में उपलब्ध होगी।

ये भी पढ़ें : डेल ने दो गेमिंग लैपटॉप्स Dell G15 5520 और Dell G15 5521 SE को किया भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें