होम / Bluei Rocker R9 Dual Bazooka Speaker Review : 7 घंटे का बैटरी बैकअप, फुल पैसा वसूल है ये स्पीकर!

Bluei Rocker R9 Dual Bazooka Speaker Review : 7 घंटे का बैटरी बैकअप, फुल पैसा वसूल है ये स्पीकर!

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 6, 2022, 1:47 pm IST

Bluei Rocker R9 Dual Bazooka Speaker Review

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

bluei ने हाल ही में अपने नए स्पीकर Bluei Rocker R9 Dual Bazooka को लॉन्च किया था। आज हम इस लेख में इस स्पीकर का रिव्यु करने जा रहे हैं। स्पीकर का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर है इसे केरी करना भी काफी आसान है। सॉलिड डिज़ाइन के चलते हाथ में स्पीकर को होल्ड करने पर प्रीमियम फील होता है इसे आप आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकते हैं। आइए बॉक्स पैकिंग से लेकर इसके सभी फीचर्स के बारे में

बॉक्स कंटेंट

बॉक्स कंटेंट की बात करे तो आपको बॉक्स के बाहर की साइड bluei की ब्रांडिंग और स्पीकर की फोटो साफ देखी जा सकती है बॉक्स के पीछे की तरफ उसके कुछ ख़ास फीचर्स को मेंशन किया गया है। बॉक्स को ओपन करने पर आपको शानदार पैकिंग में स्पीकर देखने को मिलेगा उसके साथ ही स्पीकर को चार्ज करने के लिए एक केबल दी गई है। आप सोच रहे होंगे की इसमें यूजर मैनुअल नहीं है ? तो इसका सीधा जवाब है कंपनी ने इसमें भर की तरफ एक बार कोड दिया है जिसका इस्तेमाल करके आप इसे यूज करना आसानी से सीख सकते हैं।

Features of Bluei Rocker R9 Dual Bazooka

फीचर्स की बात करे तो उसमे भी यह स्पीकर बहुत शानदार परफॉरमेंस देता है स्पीकर स्मार्ट कनेक्ट के साथ आता है जो बहुत ही क्विक आपके फ़ोन के साथ जुड़ जाता है साथ ही स्पीकर में दी गई LED लाइट्स म्यूजिक के साथ आपके एक्सपीरियंस को और भी शानदार बना देती है। स्पीकर में आपको 5 फिजिकल बटन देखने को मिलते है जिसमे एक पावर बटन, LED लाइट कंट्रोल बटन, वॉल्यूम UP Down बटन और एक मोड चेंज बटन दिया गया है। बटन बहुत ही सॉफ्ट है। कंपनी ने कम कीमत में भी डिज़ाइन के साथ कोई भी कोम्प्रोमाईज़ नहीं किया है।

मिलेगा 7 घंटे तक का लंबा बैटरी बैकअप

यह पोर्टेबल स्पीकर एक हाउस पार्टी के लिए बहते ऑप्शन है 10 वॉट के स्पीकर आउटपुट के साथ इसमें शानदार साउंड क्वालिटी देखने को मिलती है स्पीकर को शॉकप्रूफ डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है। इस स्पीकर को आप पूरी रात बिना रुके और बिना रुके संगीत का आनंद ले सकते हैं, हमारी टेस्टिंग के दौरान इस स्पीकर ने 7 घंटे तक का लंबा बैटरी बैकअप दिया है। इससे आप अंदाज़ा लगा सकते है कि यह स्पीकर बैटरी बैकअप के मामले में भी बहुत शानदार है।

स्पीकर को लेकर हमारी राय

तो कुल मिलाकर 1899 रुपये में Bluei Rocker R9 Dual Bazooka एक बढ़िया लुक और परफॉर्मेंस वाला ब्लूटूथ स्पीकर है। स्पीकर पर आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलेगी। वहीं यदि आपके घर में कोई बुजुर्ग है तो आप यह स्पीकर उन्हें भी गिफ्ट कर सकते हैं यह उनके लिए भी बेस्ट ऑप्शन होगा क्योंकि इसमें आपको फमका भी सपोर्ट मिलता है। कुल मिला कर यह स्पीकर 2000 रुपये से काम में एक बेस्ट ऑप्शन है।

Bluei Rocker R9 Dual Bazooka Speaker Review in Hindi

Also Read : Liberty Buds Pro Review : कॉम्पैक्ट डिजाइन और पावरफुल बैटरी वाले ईयरबड्स कितने दमदार?

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT