होम / इन ब्लूटूथ स्पीकर के साथ अपनी पार्टी को बनाए और भी शानदार

इन ब्लूटूथ स्पीकर के साथ अपनी पार्टी को बनाए और भी शानदार

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 24, 2022, 3:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, Best Bluetooth Speakers Under 5000: कोई भी पार्टी अच्छे संगीत के बिना अधूरी मानी जाती। एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर एक बहुत ही सुविधाजनक गैजेट है जो आपको अपने संगीत को कहीं भी ले जाने देता है। मार्केट में उपलब्ध आजकल इन स्पीकर्स में हमें काफी कमाल के फीचर्स भी देखने को मिलते हैं यदि आप भी इस समय कोई पार्टी होस्ट करने जा रहे हो और चाहते हो की एक नए ब्लूटूथ स्पीकर आपके पास हो, तो यह लेख आपके लिए है। हमने भारत में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की एक सूची तैयार की है जो आपको खरीदारी का निर्णय लेने में सहायता करेगी।

JBL Flip 3

JBL Flip 3

लिस्ट के पहले स्पीकर की बात करें तो इसमें हमने जेबीएल फ्लिप 3 को शामिल किया है। यह एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है। इस अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट स्पीकर में हमें 3000 एमएएच की रिचार्जेबल ली-आयन बैटरी मिलती है जो निरंतर, हाई क्वालिटी स्टीरियो ऑडियो प्लेटाइम के साथ 10 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करता है। यह स्पीकर 8 रंगों में उपलब्ध है। फ्लिप 3 में क्रिस्टल क्लियर कॉन्फ्रेंस कॉल के लिए बिल्ट-इन नॉइज़ और इको कैंसिलिंग स्पीकरफोन और जेबीएल कनेक्ट तकनीक मिलती है जो सुनने के अनुभव को बढ़ाने के लिए कई जेबीएल कनेक्ट सक्षम स्पीकरों को एक साथ वायरलेस तरीके से लिंक कर सकती है। इसकी कीमत 4299 रुपये है।

Zoook Twin Pro Blaster

Zoook Twin Pro Blaster

जब आप ज़ूक ट्विन प्रो ब्लास्टर ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर के माध्यम से संगीत बजाते हैं, तो आप एक वास्तविक डीजे की तरह महसूस कर सकते हैं, इसमें चमकती डीजे लाइट्स मिलती है। डुअल ड्राइवर्स और 34 वॉट तक के आउटपुट के साथ निर्मित, यह स्पीकर बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी और स्टीरियो साउंड देता है। इसके अलावा, एक ऑक्स पोर्ट, एक टीएफ कार्ड स्लॉट और एक यूएसबी फ्लैश ड्राइव पोर्ट की विशेषता के साथ, यह ब्लूटूथ स्पीकर आपको विभिन्न स्रोतों से संगीत चलाने की सुविधा देता है। इसके अलावा, इस स्पीकर में 2400 एमएएच लिथियम-आयन बैटरी पूरी तरह चार्ज होने के बाद, यह चार घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करती है। इसकी कीमत 2,249 रुपए है।

Pebble Thunder

Pebble Thunder

कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ आने वाले इस थंडर पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में बहुत से शानदार फीचर्स मिलते हैं जो आपकी पार्टी को नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है। घर में पार्टी के लिए यह आपका आदर्श साथी हो सकता है। स्लीक बैरल के आकार का स्पीकर TWS कनेक्टिविटी, 50W हाई-फिडेलिटी साउंड और मल्टी-कलर सेंस लाइट को सपोर्ट करता है। डिवाइस में गतिशीलता जोड़ने के लिए स्पीकर के ऊपर एक हैंडल स्ट्रैप है। इसकी कीमत 4,499 रुपये है।

Bluei Rocker R9

Bluei Rocker R9

घर में Bluei Rocker R9 Dual Bazooka पोर्टेबल स्पीकर हाउस पार्टी के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। यह ब्लूटूथ स्पीकर, 10 वॉट के स्पीकर आउटपुट के साथ स्पष्ट ऑडियो देता है जो आपके होम पार्टी को यादगार बनाने के लिए काफी है। आप इस स्पीकर के शॉकप्रूफ डिज़ाइन की बदौलत बाहर पार्टी भी कर सकते हैं। आप पूरी रात बिना रुके और बिना रुके संगीत का आनंद ले सकते हैं, क्योंकि यह स्पीकर 7 घंटे तक का लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करता है। यह ब्लूटूथ v5.0 के साथ वायरलेस कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसकी कीमत 2,100 रुपए है।

ये भी पढ़ें : तहलका मचाने आ रही है Google Pixel 7 Series, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स

Tags:

लेटेस्ट खबरें