एक अनोखे ट्वीट द्वारा की गयी OnePlus 10T की आधिकारिक लॉन्च की घोषणा, जानिए खास फीचर्स और कीमत

इंडिया न्यूज़, Gadget News : OnePlus के एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 10T 5G के लॉन्च की उम्मीद की जा रही है। स्मार्टफोन के बारे में कई लीक सामने आई हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वनप्लस 10T, 3 अगस्त को भारत में एंट्री मरने वाला है। अब, ब्रांड का एक नया टीज़र आखिरकार पुष्टि करता है कि अपकमिंग वनप्लस फ्लैगशिप को वनप्लस 10T कहा जाएगा।

वनप्लस ने सोशल मीडिया चैनलों पर अपने टीज़र को साझा किया है, जो संकेत देता है कि वनप्लस 10T लॉन्च करीब है। आइये आगे ब्रांड द्वारा शेयर किये गए पोस्ट पर एक नज़र डाले।

OnePlus 10T 5G की कीमत

फोन की कीमत के बारे में बात करे तो वनप्लस 10T 5G की शुरुआती कीमत 49,999 रुपये होगी और कंपनी इसकी डील में 1,500 रुपये का एक कार्ड ऑफर जोड़ सकती है जिससे स्मार्टफोन की कीमत 48,499 रुपये हो जाती है। जिस हफ्ते में इस फोन को लॉन्च किया जाएगा, उसी हफ्ते इस फोन के सेल के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद की जा रही है। OnePlus 10T 5G को यूजर्स अमेजन (Amazon) और वनप्लस के आधिकारिक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकेंगे।

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

वनप्लस 10T को पहले भी गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर देखा गया था। डिवाइस में डेटाबेस लिस्टिंग से क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर और 16GB रैम की मौजूदगी का पता चला है। वनप्लस का यह फ़ोन 16GB रैम कॉन्फ़िगरेशन में आने वाला कंपनी का पहला हैंडसेट होने वाला है। कहा जाता है कि हैंडसेट को 16GB + 512GB कॉन्फ़िगरेशन में भी रिटेल किया जाएगा।

पिछले हफ्ते, अपकमिंग वनप्लस फ्लैगशिप ने 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर एक उपस्थिति दर्ज की गयी, जिससे पता चला कि यह 160W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन के 4,800mAh की बैटरी यूनिट से लैस होने की लीक्स भी सामने आई है। डिवाइस के Android 12 के साथ प्री-लोडेड आने की भी उम्मीद की जा रही है।

लीक्स की मानें तो OnePlus 10T में 120Hz रिफ्रेश रेट, फुल HD+ रेजोल्यूशन और एक सेंटर्ड पंच-होल नॉच के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले पैनल होगा। अपकमिंग वनप्लस फ्लैगशिप को ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप की पेशकश करेगा। जिसमें ओआईएस सपोर्ट के साथ 50 एमपी सोनी आईएमएक्स766 मुख्य कैमरा, 8 एमपी अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 एमपी मैक्रो कैमरा शामिल है।

OnePlus 10T को दो कलर ऑप्शन- जेड ग्रीन और मूनस्टोन ब्लैक में लॉन्च किया जा सकता है। मूनस्टोन ब्लैक वेरिएंट को हाल ही में अमेज़न लिस्टिंग में भी देखा गया था। इस फोन में वनप्लस 10 प्रो 5 जी के समान कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन के साथ आने की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़े : डॉल्बी एटमॉस, eARC के साथ Devialet Dione साउंडबार भारत में लॉन्च, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

Latest news
Related news