होम / सबसे बड़ा डिस्काउंट! अमेज़न ग्रेट फ़्रीडम सेल के दौरान iPhone 12 की कीमत हुई इतनी कम

सबसे बड़ा डिस्काउंट! अमेज़न ग्रेट फ़्रीडम सेल के दौरान iPhone 12 की कीमत हुई इतनी कम

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 6, 2022, 2:13 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Amazon एक और सेल इवेंट के साथ वापस आ गया है। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी 15 अगस्त से पहले स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर ग्रेट फ्रीडम सेल की मेजबानी कर रही है। सेल इवेंट अमेज़न प्राइम सदस्यों के लिए पहले से ही लाइव है और जिनके पास सदस्यता नहीं है, वे इसे 6 अगस्त यानि आज से एक्सेस कर सकते हैं। सेल के दौरान कंपनी आईफोन 12 समेत कई आईफोन पर डिस्काउंट दे रही है। आइये जानते हैं इसक बारे में…

अमेज़न सेल के दौरान iPhone 12 पर मिल रही छूट

IPhone 12 इस समय 58,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बिक रहा है, जो कि 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए है। डिवाइस को आधिकारिक तौर पर 2021 के अंत में कीमत में कटौती मिली और इसे 65,990 रुपये में उपलब्ध कराया गया। इसका मूल रूप से मतलब है कि ग्राहकों को 7,090 रुपये की छूट मिल रही है। IPhone 12 एक पुराना स्मार्टफोन है, लेकिन यह अभी भी एक बेस्ट कैमरा फ़ोन और पर्फोमन्स के मामले में बेहतर विकल्प है।

iPhone 13 भी है बेस्ट ऑप्शन

लेकिन, अगर आप इससे ज्यादा खर्च कर सकते हैं, तो आपको iPhone 13 खरीदना चाहिए। हैंडसेट 68,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है और डिवाइस की मूल खुदरा कीमत 79,900 रुपये है। यानी यूजर्स को 11,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ध्यान रखें कि आपके पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 13,150 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर है। यह दोनों आईफोन पर उपलब्ध है। एक्सचेंज वैल्यू की गणना आपके वर्तमान फ़ोन की स्थिति के आधार पर की जाएगी।

क्या iPhone 14 सीरीज का करना चाहिए इंतजार?

यदि आप एक iPhone खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो शायद यह डिवाइस खरीदने का सबसे अच्छा समय है क्योंकि iPhone 12 और iPhone 13 दोनों ही Amazon पर काफी कम कीमत पर बिक रहे हैं। Apple के अगले महीने सितंबर में नवीनतम iPhone 14 सीरीज की घोषणा करने की भी उम्मीद है। ऐसे में अगर आप नया आईफोन इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए इंतजार कर सकते हैं। लेकिन, ध्यान रखें कि यह महंगा होगा और लीक्स के अनुसार इसकी कीमत लगभग 80,000 रुपये होगी।

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT